वीडियो: इस विदेशी फिल्म में ऐश्वर्या रॉय ने दिये थे काफी बोल्ड सीन

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिये खास पहचान रखने वाली ऐश्वर्या रॉय बच्चन आज 44 साल की हो गयी हैं। ऐश्वर्या ने महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से 20 अप्रैल, 2007 को शादी की थी। ऐश्वर्या साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब भी हासिल कर चुकी है। अपनी खूबसूरती के दम पर ऐश्वर्या ने बड़े पर्दे पर अच्छा मुकाम हासिल किया है।

ऐश्वर्या ने शादी के बाद बेटी आराध्या के साथ समय बिताने के लिये फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ी दूरी बना ली थी। ऐश्वर्या राय बच्चन ने भारतीय फिल्मों के साथ-साथ कुछ विदेशी फिल्में भी की हैं। उनसे से एक सबसे चर्चित रही फिल्म ‘द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस।’ इस फिल्म में ऐश्वर्या के एक सेक्सी सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

{ यह भी पढ़ें:- पोल डांस करती नजर आयीं मलाइका अरोड़ा, देखें वीडियो }

हालांकि फिल्म भारतीय दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही और न ही विदेशियों से कोई अच्छा रिस्पांस मिल सका। इस सीन को देखने के बाद आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या ने काफी बोल्ड सीन दिये थे, जो काफी चर्चा में भी रहे।

अंतराष्ट्रीय स्तर पर चर्चित होने की चाह की वजह से ऐश्वर्या राय बच्चन ने ‘द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइसेस’ फिल्म की थी, लेकिन ये फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही। हालांकि फिल्म के इस दृश्य ने सुर्खियां जरूर बटोरी।

{ यह भी पढ़ें:- कैमरामैन की इस हरकत ने ऐश्वर्या राय की आंखों में ला दिये आंसू }

Loading...