कैमरामैन की इस हरकत ने ऐश्वर्या राय की आंखों में ला दिये आंसू

aishwarya-roy

Aishwarya Rai Bachchan Blasts Photographers

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन एक कार्यक्रम के दौरान फोटोग्राफर्स से इतना परेशान हो गई कि कैमरे के सामने ही रोने लगीं। ऐश्वर्या राय सोमवार को अपने पापा स्वर्गीय कृष्णराज राय की बर्थ एनिवर्सरी पर पहुंची हुई थी। ऐश्वर्या वहां 100 बच्चों की लिप सर्जरी कराने के लिए ऑपरेशन का सारा खर्च उठा रही हैं, उन्होंने एक एनजीओ को खर्च की रकम डोनेट किया है।

ऐश्वर्या ने अपने पिता का बर्थडे कुछ अलग तरीके से मनाने का सोचा था। जिस कारण वह एनिवर्सरी मनाने स्माइल्स ट्रेन फाउंडेशन पहुंची। अपने डेड के बर्थडे पर उन्होंने यहां 100 बच्चों के सर्जरी का खर्च उठाने का ऐलान किया। स्माइल्स ट्रेन फाउंडेशन पहुंची ऐश्वर्या ने बच्चों के साथ केक काट कर इस दिन को सेलिब्रेट किया।

कार्यक्रम के दौरान फोटोग्राफर्स की एक हरकत ने ऐश्वर्या को परेशान कर दिया। इवेंट कवर करने के लिए कई फोटग्राफर्स वहां मौजूद थे। तभी फोटो लेने की होड़ में फोटोग्राफर्स जोरों से चिल्लाने लगे जिससे ऐश्वर्या नाराज हो गईं। आखि‍रकार मीडिया के इस तरह के बर्ताव के चलते ऐश्वर्या की आंखों में आंसू आ गए और वह रोने लगीं।

हालांकि वे फिर कुछ बोली नहीं और अपना काम खत्म कर लोकेशन से चली गईं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन एक कार्यक्रम के दौरान फोटोग्राफर्स से इतना परेशान हो गई कि कैमरे के सामने ही रोने लगीं। ऐश्वर्या राय सोमवार को अपने पापा स्वर्गीय कृष्णराज राय की बर्थ एनिवर्सरी पर पहुंची हुई थी। ऐश्वर्या वहां 100 बच्चों की लिप सर्जरी कराने के लिए ऑपरेशन का सारा खर्च उठा रही हैं, उन्होंने एक एनजीओ को खर्च की रकम डोनेट किया है। ऐश्वर्या ने अपने पिता का बर्थडे कुछ अलग तरीके से मनाने का सोचा था।…