लंबे समय चले इलाज के बाद ऐश्वर्या के पिता कृष्णा राज का अस्पताल में निधन

Aishwarya Rai Bachchan S Father Krishnaraj Rai Dies In Leelawati Hospital Mumbai

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णा राज राय का शनिवार रात मुंबई के लीलावती अस्पताल में निधन हो गया। काफी समय से वो इलाज के लिए इसी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हे वेंटिलेटर पर रखा गया था। आपको बता दें की ऐश्वर्या के पिता की तबियत जनवरी 2017 से ही खराब चल रही थी। काफी लंबे समय से उन्हे कैंसर की शिकायत थी।




देहांत के करीब एक महीने पहले से वो अस्पताल में भर्ती थे। उन्हे लिफोमा की शिकायत थी। लीलावती अस्पताल के आईसीयू में लगभग चार बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। कृष्ण राज आर्मी से बायोलॉजिस्ट के तौर पर रिटायर हुए थे और वो अपनी बेटी ऐश्वर्या राय के अलावा अपनी पत्नी व्रन्दा और छोटे बेटे आदित्य को भी छोड़ गए।




ऐश के पिता की ऐसी हालत की वजह से बच्चन परिवार में होली भी नहीं मनाई गयी थी। जब ऐश के पिता अस्पताल में भर्ती किए गए उस वक्त ऐश्वर्या छुट्टी लेकर दुबई गयी हुई थी और जब उन्हे पिता के बारे में पता चला तो वहाँ से अपनी छुट्टी कैंसिल कर वापस मुंबई आ गयी।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णा राज राय का शनिवार रात मुंबई के लीलावती अस्पताल में निधन हो गया। काफी समय से वो इलाज के लिए इसी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हे वेंटिलेटर पर रखा गया था। आपको बता दें की ऐश्वर्या के पिता की तबियत जनवरी 2017 से ही खराब चल रही थी। काफी लंबे समय से उन्हे कैंसर की शिकायत थी। देहांत के करीब एक महीने पहले से वो…