1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aishwarya Rai Birthday Special: जब सलमान करते थे ऐश्वर्या के साथ जबरदस्ती, ऐसे हुए था चौकाने वाला खुलासा

Aishwarya Rai Birthday Special: जब सलमान करते थे ऐश्वर्या के साथ जबरदस्ती, ऐसे हुए था चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस और महानायक की कुलवधू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का जन्म 1 नवंबर 1973 मंगलौर में हुआ था. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aishwarya Rai Bachchan Birthday Special: बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस और महानायक की कुलवधू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का जन्म 1 नवंबर 1973 मंगलौर में हुआ था. ऐश्वर्या राय आज अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पत्नी हैं और दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी है।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

आपको बता दें, अभिषेक बच्चन से शादी करने से पहले ऐश कई सितारों को डेट कर चुकी हैं जिनमें विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और सलमान खान (Salman Khan) के नाम शामिल हैं। हालांकि ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) और सलमान (Salman) का ब्रेकअप (Aishwarya Salman Breakup) चौकाने वाला रहा था।

दोनों का रिश्ता दर्दभरा था और कहा जाता है सलमान अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या के साथ मार-पीट करते थे। आप सभी को बता दें की ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी (Aishwarya Rai Salman Khan Love Story) संजय लीला भंसाली की फिल्म, ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) के सेट से शुरू हुई थी।

पढ़ें :- झूठ का पुतला है वो... मैंने अपना खून दिया उसे मै हर कोर्ट में जाउंगी..., राखी ने पति को लेकर दिया बड़ा बयान

उस समय फैन्स को इन दोनों एक्टर्स की केमिस्ट्री बहुत पसंद थी और ऐसा भी कहा जाता था कि शुरू में तो ऐश्वर्या राय अपने माता-पिता की रजामंदी के बिना भी इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ा रही थीं लेकिन फिर दोनों अलग हो गए।

कहते हैं दोनों का रिश्ता इसलिए खत्म हुआ क्योंकि सलमान खान मानसिक और शारीरिक तौर पर ऐश्वर्या को परेशान करते थे, उनके साथ गलत व्यवहार करते थे।

आप सभी को बता दें कि वैसे तो सलमान ने इन बातों को झुठलाया है लेकिन ऐश्वर्या ने पब्लिक में, एक इंटरव्यू में, ऑन रिकॉर्ड इस बारे में हैरान करने वाले खुलासे किए थे।

पढ़ें :- Rakul Preet Singh pic: ऑरेंज टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, आपने देखा क्या ?

उन्होंने बताया था कि किस तरह वो सलमान के गुस्से का शिकार हो गई थीं। जी दरअसल 2002 में, जब ऐश्वर्या और सलमान ने अपना रिश्ता खत्म किया, उसी साल ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने इस रिश्ते के बारे में डिटेल में बताया था।

उस दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि उन्होंने और सलमान ने ब्रेकअप कर लिया है लेकिन सलमान अभी भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।

उन्होंने कहा था कि ब्रेकअप के बाद भी सलमान उन्हें फोन करके उल्टी-सीधी बातें करते थे और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) तक, सलमान ने ऐश्वर्या पर सभी को-स्टार्स को डेट करने का इल्जाम भी लगाया।

पढ़ें :- Casting Couch को लेकर Nayantara ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मुझे इसका सामना करना पड़ा था

इसी के साथ ऐश्वर्या ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि सलमान दारू पीकर उनके साथ बदतमीजी करते थे, गाली-गलौच करते थे, हाथ भी उठाते थे और मानसिक प्रताड़ना भी देते थे। केवल यही नहीं बल्कि सलमान शारीरिक तौर पर भी जबरदस्ती करते थे। इसी वजह से ऐश्वर्या ने अपनी इज्जत करते हुए इस रिश्ते को खत्म कर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...