इवेंट में देसी अंदाज़ में नज़र आयीं ऐश्वर्या रॉय, इस अवार्ड से हुई सम्मानित

ऐश्वर्या रॉय, aishwarya rai
इवेंट में देसी अंदाज़ में नज़र आयीं ऐश्वर्या रॉय, इस अवार्ड से हुई सम्मानित

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में ‘Woman Of Substance’ के ख़िताब से नवाज़ा गया। दरअसल वो पुणे के एक इवैंट में गयी थी जहां उन्हें पुणे की बंट कम्युनिटी ने अवार्ड देकर सम्मानित किया। इस दौरान ऐश्वर्या पिंक एंड गोल्डन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने हैवी ड्रेस के साथ हल्की गोल्डन ज्वैलरी भी कैरी की हुई थी। ऐश्वर्या ने वहां दीपक भी जलाया और बंट कम्युनिटी के साथ वहां मौजूद लोगों को भी धन्यवाद दिया।

इंडियन ऑउटफिट को ऐश्वर्या बहुत ही ख़ूबसूरती से कैरी करती हैं, और उनके इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

{ यह भी पढ़ें:- आनंद की हुई सोनम, सामने आई शादी की रस्मों की फ़ोटोज़ और वीडियोज़ }

बंट कम्युनिटी ने यहां अपने नए भवन का भी उदघाटन किया। आपको बता दें कि यह कम्युनिटी कर्नाटक से हैं और इससे अभिषेक बच्चन और शिल्पा शेट्टी जैसे कई बॉलीवुड कलाकार जुड़े हुए हैं।


ऐश्वर्या का यह लहंगा बॉलीवुड की मशहूर डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता ने डिजाईन किया है जिसे और खूबसूरत बनाने के लिए ऐश्वर्या ने ग्रे दुपट्टा और गोल्डन ज्वेलरी के साथ मैच कराया है।

{ यह भी पढ़ें:- इस शानदार होटल में होगा सोनम का ग्रांड रिसेप्शन, जानिए कितना आएगा खर्चा }


ऐश्वर्या जल्द ही अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आने वाली हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में 'Woman Of Substance' के ख़िताब से नवाज़ा गया। दरअसल वो पुणे के एक इवैंट में गयी थी जहां उन्हें पुणे की बंट कम्युनिटी ने अवार्ड देकर सम्मानित किया। इस दौरान ऐश्वर्या पिंक एंड गोल्डन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने हैवी ड्रेस के साथ हल्की गोल्डन ज्वैलरी भी कैरी की हुई थी। ऐश्वर्या ने वहां दीपक भी जलाया और बंट कम्युनिटी के…
Loading...