कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या की एंट्री पर टिकी लोगों की निगाहें, वीडियो वायरल

aishwarya dp
कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या की एंट्री पर टिकी लोगों की निगाहें, वीडियो वायरल

मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में जिस एक्ट्रेस का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहें थे आखिर उन लोगों का इंतज़ार ख़त्म हुआ। जब ऐश्वर्या राय गोल्डेन गाउन में रेड करपेट पर जलवे बिखेरती नजर आईं तो लोगों की आंखें उन्हें एक-टक देखती ही रही। ऐश्वर्या की एंट्री का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था। साल 2002 से कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या का जाने का सिलसिला अभी तक बरकरार है। हर बार ऐश्वर्या अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Aishwarya Rai In Cannes Film Festival Forced People To Watch One Tuck With Her Entry Viral Video :

Jean-Louis Sabaji का डिजाइन किया हुआ ऐश्वर्या ने गोल्डन कलर का डीप नेक ट्रेंच गाउन पहना था। ऐश्वर्या के इस वन शोल्डर फिश कट गाउन से ज्यादा उनके मेकअप ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। ऐश्वर्या ने अपने इस लुक के साथ किसी तरह की कोई ज्वैलरी नहीं पहनी थी। इस फेस्टिवल में ऐश्वर्या इंटरनेशनल कॉस्मेटिक प्रोडक्ट लॉरियल को प्रमोट करती हैं। लॉरियल पिछले कई सालों से कान्स का ब्यूटी पार्टनर बना हुआ है।

मेकअप की बात करें तो कानों में ईयरिंग्स की जगह ऐश्वर्या ने मेकअप से हाई लाइट किया, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। बात उनके मेकअप की करें तो उन्होंने ब्रॉन्ज लुक के साथ ग्लिटर आईशैडो लगा रखा था। ऐश्वर्या ने लाइनर लगाया था जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा था। इस लुक के साथ उन्होंने ब्राउन लिपस्टिक लगा रखी है जो उनपर काफी सूट कर रही है। हर साल ऐश्वर्या कान्स में कुछ न कुछ नया करती हैं। इससे पहले एक बार वह अपनी डिफरेंट शेड की लिपस्टिक को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं।

मुंबई। कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में जिस एक्ट्रेस का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहें थे आखिर उन लोगों का इंतज़ार ख़त्म हुआ। जब ऐश्वर्या राय गोल्डेन गाउन में रेड करपेट पर जलवे बिखेरती नजर आईं तो लोगों की आंखें उन्हें एक-टक देखती ही रही। ऐश्वर्या की एंट्री का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था। साल 2002 से कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या का जाने का सिलसिला अभी तक बरकरार है। हर बार ऐश्वर्या अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। Jean-Louis Sabaji का डिजाइन किया हुआ ऐश्वर्या ने गोल्डन कलर का डीप नेक ट्रेंच गाउन पहना था। ऐश्वर्या के इस वन शोल्डर फिश कट गाउन से ज्यादा उनके मेकअप ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। ऐश्वर्या ने अपने इस लुक के साथ किसी तरह की कोई ज्वैलरी नहीं पहनी थी। इस फेस्टिवल में ऐश्वर्या इंटरनेशनल कॉस्मेटिक प्रोडक्ट लॉरियल को प्रमोट करती हैं। लॉरियल पिछले कई सालों से कान्स का ब्यूटी पार्टनर बना हुआ है। https://www.instagram.com/p/BxppgnwBgkJ/?utm_source=ig_embed मेकअप की बात करें तो कानों में ईयरिंग्स की जगह ऐश्वर्या ने मेकअप से हाई लाइट किया, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। बात उनके मेकअप की करें तो उन्होंने ब्रॉन्ज लुक के साथ ग्लिटर आईशैडो लगा रखा था। ऐश्वर्या ने लाइनर लगाया था जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा था। इस लुक के साथ उन्होंने ब्राउन लिपस्टिक लगा रखी है जो उनपर काफी सूट कर रही है। हर साल ऐश्वर्या कान्स में कुछ न कुछ नया करती हैं। इससे पहले एक बार वह अपनी डिफरेंट शेड की लिपस्टिक को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही थीं।