जेल से बाहर आये दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला, शपथ ग्रहण में होंगे शामिल

ajay
जेल से बाहर आये जेजेपी अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला, शपथ ग्रहण में होंगे शामिल

नई दिल्ली। हरियाणा में किंगमेकर बनी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला के ​पिता अजय चौटाला जेल से बाहर आ गए हैं। तिहाड़ जेल प्रशासन ने उन्हें दो हफ्ते के लिए फरलो दी है। जेल से बाहर आने के बाद अजय चौटाल सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

Ajay Chautala Comes Out Of Jail :

बताया जा रहा है कि दुष्यंत चौटाला उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। बता दें कि, अजय चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाले में दोषी करार दिए गए हैं, जो तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं। बता दें कि, हरियाणा में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिलने के बाद दुष्यंत चौटाल की पार्टी जेजेपी ने बीजेपी को समर्थन किया था।

जिसके बाद बीजेपी और जेजेपी ने साथ मिलकर सरकार बनाने का शुक्रवार को देर शाम फैसला किया है। जेजेपी के समर्थन के कुछ घंटे बाद ही उनके पिता अजय चौटाला की 2 हफ्ते की फरलो मंजूर हो गई। जिसके बाद वो रविवार सुबह जेल से बाहर आ गए।

दरअसल, जेल में बंद अच्छे व्यवहार करने वाले कैदी को कानूनी तौर पर एक साल में 49 दिनों की फरलो के लिए अनुमति दी जाती है। अजय चौटाला ने फरलो के अपने बचे हुए दिनों में से 14 दिन की मांग की थी, जिसके बाद जेल प्रशासन ने फरलो देने की अनुमति दी है।

नई दिल्ली। हरियाणा में किंगमेकर बनी जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला के ​पिता अजय चौटाला जेल से बाहर आ गए हैं। तिहाड़ जेल प्रशासन ने उन्हें दो हफ्ते के लिए फरलो दी है। जेल से बाहर आने के बाद अजय चौटाल सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि दुष्यंत चौटाला उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। बता दें कि, अजय चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाले में दोषी करार दिए गए हैं, जो तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं। बता दें कि, हरियाणा में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिलने के बाद दुष्यंत चौटाल की पार्टी जेजेपी ने बीजेपी को समर्थन किया था। जिसके बाद बीजेपी और जेजेपी ने साथ मिलकर सरकार बनाने का शुक्रवार को देर शाम फैसला किया है। जेजेपी के समर्थन के कुछ घंटे बाद ही उनके पिता अजय चौटाला की 2 हफ्ते की फरलो मंजूर हो गई। जिसके बाद वो रविवार सुबह जेल से बाहर आ गए। दरअसल, जेल में बंद अच्छे व्यवहार करने वाले कैदी को कानूनी तौर पर एक साल में 49 दिनों की फरलो के लिए अनुमति दी जाती है। अजय चौटाला ने फरलो के अपने बचे हुए दिनों में से 14 दिन की मांग की थी, जिसके बाद जेल प्रशासन ने फरलो देने की अनुमति दी है।