फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ में एक साथ दिख सकते हैं अजय-काजोल

tanaji the unsung warrior
फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में एक साथ दिख सकते हैं अजय-काजोल

मुंबई। फिल्म ‘टोटल धमाल’ सुपरहिट होने के बाद बॉलीवुड के ऑलराउंडर अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं। अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ में लंबे अरसे बाद अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ काम कर सकते हैं। साथ ही फिल्म की रिलीज़ में बदलाव भी कर दिया गया है।

Ajay Devgan And Kajol Can Look Together In The Film Tanaji The Unsung Warrior :

फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ में अजय तानाजी मालूसारे का लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म में उनके साथ सैफ आली खान काम करते हुए दिखाई देंगे। सैफ अली खान फिल्म में उदय भान का महत्वपूर्ण रोल प्ले करेंगे। इसके आलवा काजोल को भी कास्ट किए जाने की भी चर्चा हो रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ पहले 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने जा वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। तानाजी की रिलीज डेट अब 10 जनवरी, 2020 रखी गई है। इस फिल्म के ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन और भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस के तहत किया जा रहा है।

फिल्म में अगर काजोल को कास्ट किया जाता है तो काफी लंबे वक़्त के इन दोनों कलाकार की जोड़ी पर्दे पर एक साथ नज़र आएगी। दोनों की जोड़ी 90 के दशक की सुपरहिट जोड़ियों में से एक थी। 24 फरवरी, 1999 को दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंध गए थे।

मुंबई। फिल्म 'टोटल धमाल' सुपरहिट होने के बाद बॉलीवुड के ऑलराउंडर अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं। अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में लंबे अरसे बाद अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ काम कर सकते हैं। साथ ही फिल्म की रिलीज़ में बदलाव भी कर दिया गया है।

फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में अजय तानाजी मालूसारे का लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। साथ ही इस फिल्म में उनके साथ सैफ आली खान काम करते हुए दिखाई देंगे। सैफ अली खान फिल्म में उदय भान का महत्वपूर्ण रोल प्ले करेंगे। इसके आलवा काजोल को भी कास्ट किए जाने की भी चर्चा हो रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' पहले 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने जा वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। तानाजी की रिलीज डेट अब 10 जनवरी, 2020 रखी गई है। इस फिल्म के ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन और भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस के तहत किया जा रहा है।

फिल्म में अगर काजोल को कास्ट किया जाता है तो काफी लंबे वक़्त के इन दोनों कलाकार की जोड़ी पर्दे पर एक साथ नज़र आएगी। दोनों की जोड़ी 90 के दशक की सुपरहिट जोड़ियों में से एक थी। 24 फरवरी, 1999 को दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंध गए थे।