1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. काजोल से भी ज्यादा खुबसूरत हैं अजय देवगन की साली, तस्वीरें देख मुंह खुला का खुला रह जाएगा

काजोल से भी ज्यादा खुबसूरत हैं अजय देवगन की साली, तस्वीरें देख मुंह खुला का खुला रह जाएगा

Ajay Devgans Sister In Law Is More Beautiful Than Kajol Mouth Open To See Pictures

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बॉलीवुड में सिंघम नाम से पहचाने वाले अभिनेता अजय देवगन को तो हर कोई जानता है। इनता ही नहीं इन्होने इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं। अगर आपको याद होगा तो अजय देवगन की पिछले कुछ साल से आयी फिल्में 100 करोड़ से ज़्यादा का बिज़नेस कर चुकी हैं क्योंकि वे अपने दम पर फिल्में सुपरहिट कराने की ताकत रखते हैं। इतना ही नहीं ये भी बता दें की हाल ही में आई इनकी फिल्म रेड ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। अगर बात करें इनके पर्सनल लाइफ की तो अजय देवगन ने अभिनेत्री काजोल से शादी की हैं जिनसे उनके दो बच्चे हैं लेकिन क्या आपने अजय देवगन की साली को देखा हैं।

पढ़ें :- Birthday special: इस स्टार एक्टर की रिश्ते में बहन हैं किम, ऐसे मिला था बॉलीवुड में काम का मौका

लेकिन क्या आपको पता है कि अजय देवगन की वाइफ काजोल के अलावा उनकी साली भी खुबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बना चुकी तनीषा मुख़र्जी की जो की एक समय में इंडस्ट्री में अपनी ग्लैमरस के लिए जानी जाती थी। बताते चलें की तनीषा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीजे चैनल वी से की थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत स्श्ह्ह्ह कोई है से की थी इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता डिनो मरिया नजर आये थे।

हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। उसके बाद तनीषा रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में नजर आई। इसके अलावा ये भी बताते लें की इस फिल्म में उनके अलावा मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनषेक बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आये थे। पर फिर भी बॉलीवुड में इनको वो पहचान नहीं मिल सकी। जिसके बाद तनीषा ने टेलीविजन के सबसे बहुचर्चित और बहुविवादित शो बिगबॉस सीजन 7 में भी नजर आई और यहां से लोग इन्हे जानने लगे। इस शो में उनकी और अरमान की नजदीकियोँ ने मेडियन की बेहद सुर्खिया बटोरी थीं।

पढ़ें :- फिल्म तेरे नाम की यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

खबरों के मुताबिक अरमान और तनीषा की करीबियों के चलते तनीषा की मां उनसे नाराज हो गई थी। अरमान का व्यवहार अपने को-कंटेस्टेंट के साथ भी काफी एग्रेसिव रहा था। हालांकि, शो खत्म होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इतना ही नहीं इनकी फैन फॉलोविंग में भी इजाफा हुआ और तो और ये भी बताते चलें की इंस्टाग्राम पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं और इस वक्त उन्हें 2 लाख 75 हज़ार लोग फॉलो करते हैं।

अभी कुछ दिन पहले तनीषा अपनी एक फोटोशूट की वजह से भी ट्रोल हो गयी थीं जिसे देख कर लोग उन्हें टीबी की मरीज़ कहकर बुलाने लगे थे जी हां क्योंकि इस फोटोशूट में तनीषा बेहद स्लिम लग रहीं थीं। वैसे शादी के मामले में तनीषा का कहना है कि फिलहाल वह अकेली हैं, और उन्हें एक साथी की तलाश है। लेकिन उन्हें घर बसाने की कोई जल्दबाजी भी नहीं है।

जी हांं अब देखते हैं कि आखिर कब काजोल की बहन तनीषा अपना पार्टनर ढूंढती हैं।ऐसा पहली बार नहीं है जब तनीषा ट्रोलर्स के निशाने पर आई हों। इससे पहले भी वह तस्वीरों को लेकर लोगों से काफी कुछ सुन चुकीं हैं। तनीषा मुखर्जी पिछले काफी समय से छोटे और बड़े पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार वह बिग बॉस सीजन 7 में नजर आईं थी।

पढ़ें :- किंग खान की बेटी सुहाना खान आंखों से बात करते हुए दिखीं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...