1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Special पोस्ट शेयर कर Ajay Devgn ने दी international women’s day की बधाई, देखे VIDEO

Special पोस्ट शेयर कर Ajay Devgn ने दी international women’s day की बधाई, देखे VIDEO

आज 8 मार्च है आज का दिन पूरी दुनिया में इंटरनेशनल वुमेंस डे के तैर पर मनाया जाता है। आज के दिन सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दे रहें हैं। दरअसल इसी अवसर पर सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने जीवन की सभी खास महिलाओं को एक प्यारा मैसेज डेडिकेट किया। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: आज 8 मार्च है आज का दिन पूरी दुनिया में इंटरनेशनल वुमेंस डे (International Women’s day) के तैर पर मनाया जाता है। आज के दिन सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दे रहें हैं। दरअसल, इसी अवसर पर सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने जीवन की सभी खास महिलाओं को एक प्यारा मैसेज डेडिकेट किया।

पढ़ें :- Kajol Birthday Special: अपने पति से ही लड़के पटाने के टिप्स लेती थी काजोल

आपको बता दें, अजय (Ajay Devgn)  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर (Post Share) की, जिसके माध्यम से उन्होंने अपनी मां वीना, बहनों नीलम और कविता, पत्नी काजोल और बेटी न्यासा सहित अपने जीवन की सभी विशेष महिलाओं को सम्मानित किया।

एनिमेटेड क्लिप (Animated clip) के माध्यम से, ‘सिंघम’ (Singham) अभिनेता ने खुद को ‘अजय देवगन’ (Ajay Devgn) के रूप में नहीं बल्कि ‘वीना के बेटे, कविता और नीलम के भाई, काजोल के पति और न्यासा के पिता’ के रूप में पेश किया।

अजय देवगन ने शेयर किया पोस्ट 


अजय ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मुझे सबसे शानदार तरीके से आकार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद, #internationalwomensday।” इस पोस्ट को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अब तक इसे एक लाख से अधिक बार देखा गया और हजारों कमेंट दिए गए। फैंस ने अभिनेता की दिल को छू लेने वाले मैसेज के लिए सराहना की। एक फैन ने लिखा, “कितना प्यारा मैसेज हैं!!” तो एक दूसरे प्रशंसक ने लिखा, “आपसे यही उम्मीद थी, आपके जैसा इंसान ही ऐसा कर सकता है।”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...