Maidaan Teaser poster: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का पोस्टर जारी

Maidaan Teaser poster: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का पोस्टर जारी
Maidaan Teaser poster: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का पोस्टर जारी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ 10 जनवरी को रिलीज हुई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। बताया जा रहा है कि फिल्म ने 18 दिनों में 228 करोड़ की कमाई कर ली है और यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही यह 250 करोड़ क्लब का आंकड़ा पार कर लेगी। वहीं अब इस फिल्म की सफलता के बाद अजय देवगन की अगली फिल्म भी रिलीज होने के लिए तैयार हो रही है। उनकी अगली फिल्म ‘मैदान’ का पोस्टर जारी हो गया है।

Ajay Devgn Film Maidaan Teaser Poster Release :

यह फिल्म 27 नंवबर 2020 को रिलीज होगी। यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दु ल रहीम की बायोपिक है। इसका निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं और बोनी कपूर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म जी स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है।

बता दें कि इस फिल्म की आधी शूटिंग हो चुकी है और बची हुई शूटिंग काफी बारीकी से की जाएगी। बात करें फिल्म के पोस्टर की तो पोस्टर में कीचड़ में सनी भारतीय टीम फुटबॉल के मैदान में नजर आ रही है। मैदान में गीली मिट्टी और पानी भरा हुआ दिखाई दे रहा है। भारतीय टीम फुटबॉल लिए दिख रही है। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर अजय देवगन के अलावा जी स्टूडियोज ने भी रिलीज किया है।

फिल्म मैदान में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराव राव और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' 10 जनवरी को रिलीज हुई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। बताया जा रहा है कि फिल्म ने 18 दिनों में 228 करोड़ की कमाई कर ली है और यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही यह 250 करोड़ क्लब का आंकड़ा पार कर लेगी। वहीं अब इस फिल्म की सफलता के बाद अजय देवगन की अगली फिल्म भी रिलीज होने के लिए तैयार हो रही है। उनकी अगली फिल्म 'मैदान' का पोस्टर जारी हो गया है। यह फिल्म 27 नंवबर 2020 को रिलीज होगी। यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दु ल रहीम की बायोपिक है। इसका निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं और बोनी कपूर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म जी स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है। बता दें कि इस फिल्म की आधी शूटिंग हो चुकी है और बची हुई शूटिंग काफी बारीकी से की जाएगी। बात करें फिल्म के पोस्टर की तो पोस्टर में कीचड़ में सनी भारतीय टीम फुटबॉल के मैदान में नजर आ रही है। मैदान में गीली मिट्टी और पानी भरा हुआ दिखाई दे रहा है। भारतीय टीम फुटबॉल लिए दिख रही है। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर अजय देवगन के अलावा जी स्टूडियोज ने भी रिलीज किया है। फिल्म मैदान में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराव राव और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।