Shankara Re Shankara Video: फिल्म ‘तानाजी’ का पहला गाना रिलीज, देखें अजय देवगन का दमदार अंदाज

Shankara Re Shankara Video: फिल्म 'तानाजी' का पहला गाना रिलीज, देखें अजय देवगन का दमदार अंदाज
Shankara Re Shankara Video: फिल्म 'तानाजी' का पहला गाना रिलीज, देखें अजय देवगन का दमदार अंदाज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)’ का पहला गाना ‘शंकरा रे शंकरा’ (Shankara Re Shankara) रिलीज कर दिया गया है। गाने में अजय देवगन का दमदार अंदाज दिखने को मिल रहा है अजय देवगन के इस सॉन्ग के लिरिक्स जोश से भर देने वाले हैं।

Ajay Devgn Film Tanhaji The Unsung Warrior First Song Shankara Re Shankara Released :

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ मेंं सैफ अली खान का लुक भी बेहद शानदार लग रहा है। ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर का पहला गाना ‘शंकरा रे शंकरा (Shankara Re Shankara)’ रिलीज होते ही यह यूट्यूब पर छा गया है।

बता दें कि, इस गाने को सिंगर मेहुल ब्यास ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को मात्र एक दिन में ही 5 लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। यह गाना दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है, अजय देवगन और सैफ अली खान की इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट हैं। फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था।

फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अजय और काजोल के अलावा सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि, अजय देवगन की यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' का पहला गाना 'शंकरा रे शंकरा' (Shankara Re Shankara) रिलीज कर दिया गया है। गाने में अजय देवगन का दमदार अंदाज दिखने को मिल रहा है अजय देवगन के इस सॉन्ग के लिरिक्स जोश से भर देने वाले हैं। 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' मेंं सैफ अली खान का लुक भी बेहद शानदार लग रहा है। 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर का पहला गाना 'शंकरा रे शंकरा (Shankara Re Shankara)' रिलीज होते ही यह यूट्यूब पर छा गया है। [embed]https://www.youtube.com/watch?v=dF0rAahw8zE&feature=emb_title[/embed] बता दें कि, इस गाने को सिंगर मेहुल ब्यास ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को मात्र एक दिन में ही 5 लाख से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। यह गाना दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है, अजय देवगन और सैफ अली खान की इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट हैं। फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अजय और काजोल के अलावा सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि, अजय देवगन की यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।