1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ajay Devgn ने उठाया सराहनीय कदम, इंडस्ट्री वर्कर्स के लिए शुरू किया वैक्सीनेशन कैम्प

Ajay Devgn ने उठाया सराहनीय कदम, इंडस्ट्री वर्कर्स के लिए शुरू किया वैक्सीनेशन कैम्प

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने कोरोना संकट के समय वैक्सीनेशन कैम्प शुरू किया, जिसके तहत इंडस्ट्री के वर्कर्स को कोरोना का टीका लगवाया गया। कोरोना काल में बॉलीवुड के कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई:  बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने कोरोना संकट के समय वैक्सीनेशन कैम्प शुरू किया, जिसके तहत इंडस्ट्री के वर्कर्स को कोरोना का टीका लगवाया गया। कोरोना काल में बॉलीवुड के कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अजय देवगन का एनवाय फाउंडेशन लगातार लोगों की मदद कर रहा है।

पढ़ें :- National Film Awards: अजय देवगन और सूर्या को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार, यहां देखें पुरस्कार की लिस्ट 

एक ओर जहां यह फाउंडेशन 10 हजार लोगों की खाने की जरूरत पूरी कर रहा है तो वहीं इस फाउंडेशन ने वैक्सीनेशन कैम्प की शुरुआत की, जिसके तहत इंडस्ट्री से जुड़े वर्कर्स, मीडिया प्रोफेशनल और आम लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की है। इससे पहले अजय देवगन ने बीएमसी के साथ हाथ मिलाकर हिंदुजा अस्पताल में आईसीयू और अन्य जरूरी मेडिकल फैसिलिटीज मुहैया कराई थीं।

 

पढ़ें :- Bhupinder Singh passed away: दिग्गज सिंगर दुनिया को कहा अलविदा, अजय देवगन को लगा गहरा सदमा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...