जानें सभी ‘स्टार किड’ से क्यों अलग है अजय देवगन की बेटी ‘न्‍यासा’

मुंबई। बॉलीवुड स्टार किड अब बड़े हो रहें हैं, वो भी अपने क्षेत्र के बारे में बता रहें है कि उन्हें क्या करना हैं। एक ओर जहां शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्‍चन की नातिन नाव्‍या नवेली बॉलीवुड में करियर बनाने की तैयारी कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्‍यासा ने इस फील्‍ड में करियर बनाने से इनकार किया है।

न्‍यासा फिल्मी दुनिया में बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं है, वो किसी और ही फील्‍ड में अपना भविष्‍य देख रही हैं। उनका सपना है कि वे वर्ल्‍ड फेमस शेफ बनें। न्‍यासा की मां काजोल भी यह बात कह चुकी हैं कि उनकी बेटी को कुंकिग बहुत पसंद है. काजोल बताती हैं कि न्‍यासा इस समय बेकिंग में हाथ आजमा रही हैं और न्यासा को बेकिंग करना काफी पसंद भी है।

{ यह भी पढ़ें:- मास एंटरटेनर बन लोगों को खुश करना अच्छा लगता है: परिणीति चोपड़ा }

बताते चलें कि न्‍यासा अभी 14 साल की हैं। वे पढ़ाई में होशियार होने के साथ- साथ अच्‍छी तैराक भी हैं। न्‍यासा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। फिल्मों से दूरी बनाए जाने के बाद उठ रहे सवालों पर काजोल ने एक बार कहा था, ‘फिलहाल मेरे बच्चों को मेरी जरूरत है. मैंने उन्हें इसलिए पैदा नहीं किया कि मैं उन्हें छोड़ कर काम पर चली जाऊं। मैं अपने बच्चों को बड़े होते हुए देखना चाहती हूं।’

{ यह भी पढ़ें:- बर्थडे पर पिंक ड्रेस में बेहद क्यूट लग रही हैं आराध्या, देखें पिक्स }

Loading...