कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का पद ग्रहण करने बस से आये अजय कुमार लल्लू

Ajay Kumar Lallu
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का पद ग्रहण करने बस से आये अजय कुमार लल्लू

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू अपने कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार को पदभार ग्रहण करने गोरखपुर से बस से आये। प्रदेश पार्टी कार्यालय, लखनऊ जाने के दौरान उन्होने जीपीओ स्थित गाँधी प्रतिमा पर राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी को नमन किया व प्रण लिया कि गाँधी के मार्ग पर चलकर वह उत्तर प्रदेश की आवाम की लड़ाई लड़ेंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

Ajay Kumar Lallu Arrives By Bus To Assume The Post Of Congress State President :

पदभार ग्रहण करने के बाद अजय कुमार लल्लू काफी भावुक हो गए, उन्होने इस दौरान बताया कि उन्होंने बहुत गरीबी झेली है, उनके पिता ने बहुत कर्जा ले रखा था जिसकी वजह से उनके पिता को काफी गालियां सुननी पड़ती थी। बचपन में वो स्कूल फटी पैंट पहनकर जाते थे यही नही पैसों के लिए उन्होेन सिनेमा के टिकट तक ब्लैक किये। इस दौरान उन्होने तमकुही की जनता का भी आभार व्यक्त किया, उन्होने कहा कि आज वो इस मुकाम तक पंहुचे है इसके ​पीछे तमकुही की जनता का ही हाथ है।


इस दौरान पॉलीटेक्निक चौराहे से जुलूस के साथ उन्हें पार्टी कार्यालय लाया गया। शपथ ग्रहण के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया, प्रमोद तिवारी और निर्मल खत्री समेत तमाम पदाधिकारी भी मौजूद थे। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी द्वारा लल्लू को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की घोषणा 7 अक्टूबर को की गई थी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू अपने कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार को पदभार ग्रहण करने गोरखपुर से बस से आये। प्रदेश पार्टी कार्यालय, लखनऊ जाने के दौरान उन्होने जीपीओ स्थित गाँधी प्रतिमा पर राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी को नमन किया व प्रण लिया कि गाँधी के मार्ग पर चलकर वह उत्तर प्रदेश की आवाम की लड़ाई लड़ेंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। पदभार ग्रहण करने के बाद अजय कुमार लल्लू काफी भावुक हो गए, उन्होने इस दौरान बताया कि उन्होंने बहुत गरीबी झेली है, उनके पिता ने बहुत कर्जा ले रखा था जिसकी वजह से उनके पिता को काफी गालियां सुननी पड़ती थी। बचपन में वो स्कूल फटी पैंट पहनकर जाते थे यही नही पैसों के लिए उन्होेन सिनेमा के टिकट तक ब्लैक किये। इस दौरान उन्होने तमकुही की जनता का भी आभार व्यक्त किया, उन्होने कहा कि आज वो इस मुकाम तक पंहुचे है इसके ​पीछे तमकुही की जनता का ही हाथ है। इस दौरान पॉलीटेक्निक चौराहे से जुलूस के साथ उन्हें पार्टी कार्यालय लाया गया। शपथ ग्रहण के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया, प्रमोद तिवारी और निर्मल खत्री समेत तमाम पदाधिकारी भी मौजूद थे। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी द्वारा लल्लू को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की घोषणा 7 अक्टूबर को की गई थी।