अनंतनाग की सड़कों पर दिखे अजीत डोभाल, भेड़ पालकों से बातचीत करते आए नजर

ajit
अनंतनाग की सड़कों पर दिखे अजीत डोभाल, भेड़ पालकों से बातचीत करते आए नजर

जम्मू। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद शनिवार को वहां की सड़कों पर रौनक ​देखने को मिली। बाजार से लेकर स्कूल खुले दिखे। इस बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल जम्मू कश्मीर के अनंतनाग का दौरा करने पहुंचे। इस दौरान वह सड़कों के किनारे मौजूद भेड़ पालकों और चरवाहों से बातचीत की।

Ajit Doval Was Seen Talking To Sheep Farmers :

इसका वीडियो न्यूज एजेंसी ने जारी किया है। वहीं, इससे पहले अजीत डोभाल शोपियां की सड़कों पर आम लोगों से बातचीत करते और उनके साथ खाना खाते हुए नजर आये थे। बता दें कि यह वही क्षेत्र है जो कि लंबे अर्से से आतंकवादी गतिविधियों का केंद्र रहा है, जिसके कारण वहां पर ज्यादा सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है।

वहीं, लेफ्टिनेंट जनरल आरपी सिंह, पश्चिमी सेना के कमांडर मौजूदा हालातों का जायजा लेने के लिए पैदल निकले। इस दौरान उन्होंने याल कैंट और राइजिंग स्टार कोर के क्षेत्रों का दौरा किया। बता दें कि वह एक दिन के दौरे पर इस क्षेत्र में हैं।

जम्मू। जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद शनिवार को वहां की सड़कों पर रौनक ​देखने को मिली। बाजार से लेकर स्कूल खुले दिखे। इस बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल जम्मू कश्मीर के अनंतनाग का दौरा करने पहुंचे। इस दौरान वह सड़कों के किनारे मौजूद भेड़ पालकों और चरवाहों से बातचीत की। इसका वीडियो न्यूज एजेंसी ने जारी किया है। वहीं, इससे पहले अजीत डोभाल शोपियां की सड़कों पर आम लोगों से बातचीत करते और उनके साथ खाना खाते हुए नजर आये थे। बता दें कि यह वही क्षेत्र है जो कि लंबे अर्से से आतंकवादी गतिविधियों का केंद्र रहा है, जिसके कारण वहां पर ज्यादा सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है। वहीं, लेफ्टिनेंट जनरल आरपी सिंह, पश्चिमी सेना के कमांडर मौजूदा हालातों का जायजा लेने के लिए पैदल निकले। इस दौरान उन्होंने याल कैंट और राइजिंग स्टार कोर के क्षेत्रों का दौरा किया। बता दें कि वह एक दिन के दौरे पर इस क्षेत्र में हैं।