अजित पवार ने प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद, कहा महाराष्ट्र को देंगे स्थिर सरकार

ajit pawar
अजित पवार ने प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद, कहा महाराष्ट्र को देंगे स्थिर सरकार

नई दिल्ली। महाराष्ट्र राजनीति में उठापटक के बाद उपमुख्यमंत्री बने अजित पवार ने आखिरकार रविवार शाम ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होने कहा कि हम महाराष्ट्र को एक स्थित सरकार देंगे। अजित पवार ने कहा कि हम महाराष्ट्र के लोगों के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करेगी।

Ajit Pawar Thanked Prime Minister Said Maharashtra Will Give Stable Government :

पीएम मोदी के अलावा अजित पवार ने गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत उन सभी नेताओं को धन्यवाद कहा जिन्होंने महाराष्ट्र का उप मुख्यमंत्री बनने पर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

बताते चलें कि उन्होने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र में सरकार बना ली थी। जिसके बाद देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद और अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी। जिसके बाद यह मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया। आज सुप्रीम कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई हुई।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र राजनीति में उठापटक के बाद उपमुख्यमंत्री बने अजित पवार ने आखिरकार रविवार शाम ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होने कहा कि हम महाराष्ट्र को एक स्थित सरकार देंगे। अजित पवार ने कहा कि हम महाराष्ट्र के लोगों के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करेगी। पीएम मोदी के अलावा अजित पवार ने गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत उन सभी नेताओं को धन्यवाद कहा जिन्होंने महाराष्ट्र का उप मुख्यमंत्री बनने पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। बताते चलें कि उन्होने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र में सरकार बना ली थी। जिसके बाद देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद और अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी। जिसके बाद यह मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया। आज सुप्रीम कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई हुई।