HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. योगी कैबिनेट में एके शर्मा को मिल सकता है बड़ा पद, मोदी और योगी से मुलाकात से के बाद अटकलें तेज

योगी कैबिनेट में एके शर्मा को मिल सकता है बड़ा पद, मोदी और योगी से मुलाकात से के बाद अटकलें तेज

ब्यूरोक्रेसी से राजनीति के मैदान में कूदे एमएलसी एके शर्मा को योगी कैबिनेट में जल्द बड़ा पद मिल सकता है। उन्होंने जब से बीजेपी में ज्वाइन की उसी के बाद से कयास लग रहे थे कि यूपी में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। लेकिन अब प्रधानमंत्री और शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद चर्चा और तेज हो गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। ब्यूरोक्रेसी से राजनीति के मैदान में कूदे एमएलसी एके शर्मा को योगी कैबिनेट में जल्द बड़ा पद मिल सकता है। उन्होंने जब से बीजेपी में ज्वाइन की उसी के बाद से कयास लग रहे थे कि यूपी में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। लेकिन अब प्रधानमंत्री और शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद चर्चा और तेज हो गई है। बता दें कि एके शर्मा दिल्ली में पीएम नरेद्र मोदी से मिल चुके हैं और उसके बाद यूपी आकर सीएम योगी से मिले हैं। हालांकि दोनों के बीच मुलाकात का उद्देश्य सार्वजनिक नहीं किया गया है।

पढ़ें :- कपिल सिब्बल ने सपा अध्यक्ष का लिया इंटरव्यू...अखिलेश यादव ने PDA से लेकर लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर दिए ये जवाब

बता दें कि अरविंद कुमार शर्मा शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे थे। जहां पर उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई है। यहां पर दोनों के बीच क्या बात हुई यह सार्वजनिक नहीं किया गया है। हालांकि दिल्ली से लौटकर वह सीधे लखनऊ पहुंचकर शनिवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है।

योगी आदित्यनाथ और एके शर्मा के बीच 5 कालीदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात हुई है। यह मुलाकात पूरी तरह से गोपनीय थी। दोनों के बीच क्या बातचीत हुई यह बात बाहर नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि एके शर्मा को यूपी में बड़ी जिम्मेदारी देने की तैयारी है। उन्हे योगी मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां यूपी में कोविड की दूसरी लहर को रोके का काम कर रहे हैं। तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी सहयोगी और नौकरशाह से राजनेता बने अरविंद कुमार शर्मा ने न केवल मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में काम किया, बल्कि राज्य के 21 अन्य पूर्वी यूपी जिलों में वह लगातार सक्रिय बने हुए हैं।

पीएमओ और वाराणसी के बीच सेतु बने  हैं एके शर्मा

पढ़ें :- राष्ट्रपति भवन का 'दरबार हॉल' अब 'गणतंत्र मंडप' और 'अशोक हॉल' अब 'अशोक मंडप', बदले नाम

एके शर्मा को इसी साल की शुरुआत में भाजपा ने एमएलसी बनाया है। वह प्रधानमंत्री कार्यालय और वाराणसी के बीच सेतु का काम कर रहे हैं। पीएम ने भी उनकी तारीफ भी कर चुके हैं। आपको बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर आने के तुरंत बाद से एके शर्मा काशी में डेरा डाले हुए हैं।

सूत्रों ने कहा, शर्मा सीएम योगी के गृह क्षेत्र गोरखपुर सहित पूर्वी यूपी के जिलों के प्रमुख हिस्सों में राहत पहुंचाने के लिए राज्य सरकार के साथ निकट समन्वय कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि श्री शर्मा ने जिला अधिकारियों के साथ बैठकों में भाग लिया और संकट की स्थिति में अपने प्रशासनिक अनुभव को साझा किया। बता दें कि पीएम मोदी ने दो दिनों पहले संवाद कार्यक्रम में उनकी तारीफ भी कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...