पंजाब का पोस्ट पोल सर्वे: अकाली-बीजेपी गठबंधन को जनता ने नकारा

Akali And Bjp Coalition Suppose To Face Resection In Punjab Election 2017

नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए सम्पन्न हुए मतदान के बाद सामने आए पोस्ट पोल सर्वे के मुताबिक पंजाब की जनता ने अकाली दल और बीजेपी के गठबंधन को पूरी तरह से नकार दिया है। वहीं पंजाब में अपना पहला विधानसभा चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच का कंटे की टक्कर है।




पोस्ट पोल सर्वे में सामने आई पंजाब विधानसभा की तस्वीर की बात करें तो 34—34 प्रतिशत वोट हासिल करने के साथ दोनों पार्टियों को करीब 54—54 सीटों पर कामयाबी मिलेगी। वहीं अकाली दल और बीजेपी गठबंधन को 23 फीसदी मतों के साथ केवल 9 सीटों पर कामयाबी मिलती बताई जा रही है।




आपको बता दें कि ये आंकड़े न्यूज 24 और टूडे चाणक्या के माध्यम से जारी किए गए है। पंजाब विधानसभा चुनाव का परिणाम 11 मार्च 2017 को सामने आएंगे।

नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए सम्पन्न हुए मतदान के बाद सामने आए पोस्ट पोल सर्वे के मुताबिक पंजाब की जनता ने अकाली दल और बीजेपी के गठबंधन को पूरी तरह से नकार दिया है। वहीं पंजाब में अपना पहला विधानसभा चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच का कंटे की टक्कर है। पोस्ट पोल सर्वे में सामने आई पंजाब विधानसभा की तस्वीर की बात करें तो 34—34 प्रतिशत वोट हासिल करने के साथ…