1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हरसिमरत कौर बादल कोरोना पॉजिटिव, कहा- जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वह भी कोरोना का टेस्ट करवा लें

हरसिमरत कौर बादल कोरोना पॉजिटिव, कहा- जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वह भी कोरोना का टेस्ट करवा लें

देश में कोरोना संक्रमण से हालात गंभीर बने हुए है। वायरस के संक्रमण की गति को रोकने के लिए अलग अलग राज्यों में कई तरह की पाबंदियों का दौर शुरू हो गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

चंडीगढ़ः देश में कोरोना संक्रमण से हालात गंभीर बने हुए है। वायरस के संक्रमण की गति को रोकने के लिए अलग अलग राज्यों में कई तरह की पाबंदियों का दौर शुरू हो गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने खुद को अपने घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है. कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी ।

पढ़ें :- अडानी एवं समूह के लोगों के पासपोर्ट हों जब्त, शेयर धारकों के साथ धोखाधड़ी की हो जांच, सांसद संजय सिंह ने लिखा पत्र

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2 लाख 17 हजार 353 नए मामले आए हैं। देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,42,91,917 हो गई है। पिछले 24 घंटे में 1,185 मरीजों की मौत हो गई है। कुल मौतों की संख्या बढ़कर 1 लाख 74 हजार 308 हो गई है। देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 15 लाख 69 हजार 743 है।

पढ़ें :- Brajesh Pathak Daughter Marriage : डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की बेटी की शादी में राज्यपाल व सीएम योगी समेत ये हस्तियां पहुंची

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...