ढिंचक पूजा को मिल ही गया हमसफर, कुछ इस तरह किया प्यार का इजहार

मुंबई। टीवी जगह का सबसे चर्चित शो माना जाने वाला बिग-बॉस अपने किस्सों के लिए हमेशा से मशहूर रहा है। इस सीजन में भी शो में मस्ती, ड्रामा, इमोशन सब देखने को मिल रहा है। इन ही सब के बीच अब घर में एक और नई लव स्टोरी शुरू हो गई है। ये लव स्टोरी और किसी के बीच में नहीं, बल्कि बिग बॉस के घर के दो रॉकस्टारों के बीच शुरू हुई है। डडलानी खानदान के चिराग आकाश डडलानी ने यूट्यूब क्वीन ढिंचैक पूजा के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है।

Akash Dadlani Confesses His Love Dhinchak Pooja Says I Love You Bigg Boss House :

दरअसल ये हुआ यूं कि आकाश ने पूजा की गोद में एक तकिया रखा और उसपर सिर रखकर लेट गए। तभी वहां अर्शी खान आ गईं। आकाश और पूजा को यूं देख अर्शी खुद को रोक न पाईं और उन्होंने पूछ लिया कि ये क्या चल रहा है। आकाश और पूजा ने एक-दूसरे को बस एक अच्छा दोस्त बताया। लेकिन अर्शी इससे कहां मानने वालीं थीं। इसके बाद आकाश ने वो बातें बोल ही दीं जो वो शायद शुरू से पूजा से कहना चाह रहे थे। उन्होंने साफ और सीधे कह दिया, ‘ठीक है, हां मैं कहता हूं। पूजा, आई लव यू।’ आकाश के मुंह से ये तीन शब्द सुनकर पूजा शरमा गईं और अपना चेहरा छिपा लिया। पूजा ने कुछ नहीं कहा। इसके बाद अर्शी और आकाश ने उनसे उनके ब्वॉयफ्रेंड के बारे में पूछा।

मुंबई। टीवी जगह का सबसे चर्चित शो माना जाने वाला बिग-बॉस अपने किस्सों के लिए हमेशा से मशहूर रहा है। इस सीजन में भी शो में मस्ती, ड्रामा, इमोशन सब देखने को मिल रहा है। इन ही सब के बीच अब घर में एक और नई लव स्टोरी शुरू हो गई है। ये लव स्टोरी और किसी के बीच में नहीं, बल्कि बिग बॉस के घर के दो रॉकस्टारों के बीच शुरू हुई है। डडलानी खानदान के चिराग आकाश डडलानी ने यूट्यूब क्वीन ढिंचैक पूजा के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है। दरअसल ये हुआ यूं कि आकाश ने पूजा की गोद में एक तकिया रखा और उसपर सिर रखकर लेट गए। तभी वहां अर्शी खान आ गईं। आकाश और पूजा को यूं देख अर्शी खुद को रोक न पाईं और उन्होंने पूछ लिया कि ये क्या चल रहा है। आकाश और पूजा ने एक-दूसरे को बस एक अच्छा दोस्त बताया। लेकिन अर्शी इससे कहां मानने वालीं थीं। इसके बाद आकाश ने वो बातें बोल ही दीं जो वो शायद शुरू से पूजा से कहना चाह रहे थे। उन्होंने साफ और सीधे कह दिया, 'ठीक है, हां मैं कहता हूं। पूजा, आई लव यू।' आकाश के मुंह से ये तीन शब्द सुनकर पूजा शरमा गईं और अपना चेहरा छिपा लिया। पूजा ने कुछ नहीं कहा। इसके बाद अर्शी और आकाश ने उनसे उनके ब्वॉयफ्रेंड के बारे में पूछा।