1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. अखिलेश का आरोप UP जल निगम राहत कोष में दे रहा दान, कर्मचारियों को देने के लिए वेतन नही

अखिलेश का आरोप UP जल निगम राहत कोष में दे रहा दान, कर्मचारियों को देने के लिए वेतन नही

लखनऊ। भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या जहां 52 हजार के पार पंहुच चुकी है वहीं यूपी में अब संक्रमित 3 हजार से ज्यादा हो चुके हैं। हाल ही में श्रमिक ट्रेनो से मजदूरों को लाया गया था जिसके बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि मजदूरों से टिकट लिया गया है जबकि रेलवे व सरकार की तरफ से इसे सिरे से नकार दिया गया था। इस मामले को लेकर अखिलेश यादव और मायावती ने भी हमला बोला था। वहीं अब अखिलेश यादव ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला किया है।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, उप्र जल निगम 3 महीने से कर्मचारियों को वेतन नहीं दे रहा है लेकिन मुखिया जी के तथाकथित कोरोना सहायता कोष में दान दे रहा है। उधर रेलवे के पास भी दान देने के लिए तो धन है लेकिन मज़दूरों को फ़्री घर पहुँचाने के लिए नहीं। ‘कोष के दोष’

इससे पहले भी सपा नेता ने आरोप लगाया था कि श्रमिकों के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है। बीजेपी सरकार में मजदूर बेबस और मजबूर हैं। उनके पास एक जोड़ी कपड़ा और खाने का ठिकाना तक नहीं हैं। जिनको फ्री ट्रेन सेवा के नाम पर लूटा गया, उन असहाय गरीबों को बेदर्दी से सड़क पर सैनिटाइज करना संवेदनशून्यता की पराकाष्ठा है। मजदूर गीले कपड़ों के साथ सफर करने को मजबूर हैं। सरकार जनता को सताने में अपनी बहादुरी समझती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...