अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, कहा- रोज हो रहे दुष्कर्म, सरकार में नहीं बची लोकलाज

akhilesh yadav
अखिलेश का योगी सरकार पर हमला, कहा- रोज हो रहे दुष्कर्म, सरकार में नहीं बची लोकलाज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एकबार फिर योगी सरकार पर हमला बोलते हुए यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं। उन्होने फतेहपुर में प्रेस वार्ता के दौरान कहा यूपी में बच्चियों से रोज बलात्कार हो रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार में लोकलाज नहीं बची है। इस दौरान उन्होने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में किसानों की हालत बहुत खराब है, बेरोजगार नौजवान मारे-मारे भटक रहे हैं, कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है।

Akhilesh Attacked Yogi Government Said Daily Rapes Local People Not Left In Government :

अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा विकास, रोजगार और किसानों के मुद्दों पर बहस नहीं करना चाहती है। वह इन बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाकर जान-बूझकर दूसरी दिशा में राजनीति को ले जाना चाहती है। उन्होंने कहा भाजपा लोगों को बहकाना जानती है। वह ऐसे सपने दिखाती है जिसका धरती से कोई सम्बंध नहीं है। उसकी कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने विकास के नाम पर शौचालय बनाए जिनमें पानी ही नहीं है। समाजवादी पार्टी ने बच्चों को लैपटॉप बांटे थे, आज 7-8 साल बाद भी वे ठीक-ठाक चल रहे हैं। भाजपा का नया बना शौचालय नहीं चल रहा है। कई जगह जो अंदर गया उस पर शौचालय की दीवार ही गिर गई।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को सलाह देते हुए कहा कि अगर भाजपा सरकार को कुछ देना है तो लैपटॉप से कोई बड़ी चीज दें। कन्या विद्याधन जैसी योजना को आगे बढ़ाएं, भाजपा खुद तो कुछ कर नहीं रही, समाजवादी पार्टी के कामों को ही अपना बताने में लगी है। सरकार अभी तक कोई ऐसी योजना नही लाई जिससे कोई जनहित हो सके।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एकबार फिर योगी सरकार पर हमला बोलते हुए यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये हैं। उन्होने फतेहपुर में प्रेस वार्ता के दौरान कहा यूपी में बच्चियों से रोज बलात्कार हो रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार में लोकलाज नहीं बची है। इस दौरान उन्होने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में किसानों की हालत बहुत खराब है, बेरोजगार नौजवान मारे-मारे भटक रहे हैं, कानून-व्यवस्था पूरी तरह से चौपट है। अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा विकास, रोजगार और किसानों के मुद्दों पर बहस नहीं करना चाहती है। वह इन बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटकाकर जान-बूझकर दूसरी दिशा में राजनीति को ले जाना चाहती है। उन्होंने कहा भाजपा लोगों को बहकाना जानती है। वह ऐसे सपने दिखाती है जिसका धरती से कोई सम्बंध नहीं है। उसकी कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने विकास के नाम पर शौचालय बनाए जिनमें पानी ही नहीं है। समाजवादी पार्टी ने बच्चों को लैपटॉप बांटे थे, आज 7-8 साल बाद भी वे ठीक-ठाक चल रहे हैं। भाजपा का नया बना शौचालय नहीं चल रहा है। कई जगह जो अंदर गया उस पर शौचालय की दीवार ही गिर गई। अखिलेश यादव ने योगी सरकार को सलाह देते हुए कहा कि अगर भाजपा सरकार को कुछ देना है तो लैपटॉप से कोई बड़ी चीज दें। कन्या विद्याधन जैसी योजना को आगे बढ़ाएं, भाजपा खुद तो कुछ कर नहीं रही, समाजवादी पार्टी के कामों को ही अपना बताने में लगी है। सरकार अभी तक कोई ऐसी योजना नही लाई जिससे कोई जनहित हो सके।