1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. किसी भी दिन आजम खान को मनाने नेता जी के साथ उनके घर जा सकते हैं अखिलेश

किसी भी दिन आजम खान को मनाने नेता जी के साथ उनके घर जा सकते हैं अखिलेश

उत्तरप्रदेश के सबसे बड़े मुस्लिम चेहरे और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान जेल से जमानत पर बाहर आ चुके हैं। पिछले कई महीनों से ये खबर चर्चा का केंद्र बना हुआ है कि आजम अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नाराज बताये जा रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के सबसे बड़े मुस्लिम चेहरे और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान जेल से जमानत पर बाहर आ चुके हैं। पिछले कई महीनों से ये खबर चर्चा का केंद्र बना हुआ है कि आजम अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नाराज बताये जा रहे हैं। आजम खान के मीडिया सलाहकार ने अखिलेश पर आजम खान कह मदद ना करने का आरोप लगाया था।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

इतना ही नहीं विधानसभा के चुनाव के बाद पार्टी के लिए बगावती सुर अपनाये चाचा शिवपाल यादव भी आजम को लेकर के अखिलेश पर निशाना साध चुके हैं। इतना ही नहीं आजम मामले को लेकर शिवपाल यादव ने अपने बड़े भाई और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पर भी बड़ा आरोप लगाया था। शिवपाल ने कहा था कि मुलायम सिंह यादव ने कभी भी आजम खान को वर्तमान सरकार द्वारा फर्जी केसों में फंसाकर के प्रताड़ित किये जानें के विरुद्ध आवाज नहीं उठाई।

ऐसे में ये खबर सामने आ रही है कि आजम खान को मनाने अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव के साथ उनके घर रामपुर जा सकते हैं। माना जा रहा है कि इसीलिए अखिलेश यादव की ओर से शनिवार को बहेड़ी विधायक अताउर्रहमान को आजम के घर भेजा गया है। माना जा रहा है कि नेताजी आजम को अपने रिश्तों की दुहाई दे अखिलेश के प्रति ‘मुलायम’ करेंगे। ऐसे में आजम के साथ नए मोर्चे का प्लान तैयार कर रहे शिवपाल यादव की चुनौतियां बढ़ने वाली हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...