सीएम अखिलेश ने दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री मधुकर जेटली को किया बर्खास्त

Akhilesh Goverment Dismissed Madhukar Jaitley

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एनआरआई विभाग एवं वाह्य सहायतित परियोजना विभाग के सलाहकार (दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री) मधुकर जेटली को बर्खास्त कर दिया है। जेटली का निर्माणाधीन मेट्रो रेल सेवा को लेकर कुछ वरिष्ठ अधिकारियों से विवाद चल रहा था।

उच्चपदस्थ सूत्रों का दावा है कि जेटली के कार्यों से मुख्यमंत्री खुश नहीं थे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जेटली को पहले भी आगाह किया गया था, लेकिन उनकी कार्यपद्धति में कोई बदलाव नहीं आया। 

बता दें कि इससे पहले मुधकर जेटली पूर्व मुख्य सचिव जावेद उस्मानी का गलत ढंग से मेट्रो के चेयरमैन बनने का विरोध कर चर्चा में आए थे। उस समय जेटली ने कहा था कि चीफ सेक्रेटरी जावेद उस्मानी गलत ढंग से मेट्रो के चेयरमैन बने हैं, उन्हें हटना ही होगा।

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एनआरआई विभाग एवं वाह्य सहायतित परियोजना विभाग के सलाहकार (दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री) मधुकर जेटली को बर्खास्त कर दिया है। जेटली का निर्माणाधीन मेट्रो रेल सेवा को लेकर कुछ वरिष्ठ अधिकारियों से विवाद चल रहा था।उच्चपदस्थ सूत्रों का दावा है कि जेटली के कार्यों से मुख्यमंत्री खुश नहीं थे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि जेटली को पहले भी आगाह किया गया था, लेकिन उनकी कार्यपद्धति में कोई बदलाव नहीं आया। बता दें कि इससे पहले मुधकर जेटली पूर्व मुख्य…