1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Akhilesh-Jayant Rally: अखिलेश यादव का बड़ा हमला, कहा-पश्चिम यूपी में बीजेपी का सूरज हमेशा के लिए डूब जाएगा

Akhilesh-Jayant Rally: अखिलेश यादव का बड़ा हमला, कहा-पश्चिम यूपी में बीजेपी का सूरज हमेशा के लिए डूब जाएगा

Akhilesh-Jayant Rally: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को लेकर समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) और राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) के बीच औपचारिक तौर पर गठबंधन का ऐलान हो गया है। मेरठ में दोनों पार्टियों की संयुक्त रैली हुई। मेरठ में दोनों पार्टियों की संयुक्त रैली हुई। इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने डबल इंजन की सरकार देने का वादा किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Akhilesh-Jayant Rally: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को लेकर समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) और राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) के बीच औपचारिक तौर पर गठबंधन का ऐलान हो गया है। मेरठ में दोनों पार्टियों की संयुक्त रैली हुई। इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और रालोद प्रमुख जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने डबल इंजन की सरकार देने का वादा किया। जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने कहा कि रैली में उमड़े जन सैलाब ने ये साबित कर दिया है कि गठबंधन पश्चिम के किसान, जाट, यादव और मुस्लिमों के लिये बदलाव लेकर आया है।

पढ़ें :- UP Election 2022: अर्पणा के BJP में शामिल होने पर खुश हैं अखिलेश यादव, कहीं ये बातें...

उन्होंने कहा कि किसानों पर जुल्म ज्यादती होती रही लेकिन सरकार इसको देखती होती रही। इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी निशाना साधते हुए कहा कि इस बार पश्चिम में बीजेपी (BJP) का सूरज हमेशा के लिए डूब जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार किसानों का इंकलाब होगा और 22 में बदलाव होगा।

पढ़ें :- UP Election 2022: सपा से टिकट न मिलने पर इमरान मसूद ने जताई नाराजगी, वीडियो शेयर कर मुसलमानों को दी नसीहत

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि पश्चिम में इस गठबंधन का परचम लहराएगा। उन्होंने कहा कि, जिस तरह किसानों ने कृषि कानूनों के खिलाफ लड़ाई लड़ी उसके बाद किसानों ने भाजपा के लिये अपने तमाम दरवाजे बंद कर दिये हैं। किसानों के अधिकारों को हम दिलवायेंगे। नफरत की राजनीति करने वाले इस गठबंधन से बौखला गये हैं क्योंकि उनको अपने हाथ से बड़े पैमाने पर सीटें जाती हुई दिखाई देने लगी हैं। इसके साथ ही अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि गठबंधन में सीटों का बंटवारा हो चुका है और इसमें कोई भी मतभेद नहीं है।

पढ़ें :- UP Election 2022: अखिलेश यादव इस विधानसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव, जानिए

भाजपा के लोग सिर्फ नफरत फैलाते हैं
जयंत चौधरी (Jayant Choudhary) ने कहा कि भाजपा (BJP) के लोग सिर्फ नफरत फैलाने का काम करते हैं। नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही है, जिसके कारण वो पलायन करने पर मजबूर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि शहीद किसानों की याद में चौधरी चरण सिंह की कर्म भूमि मेरठ में एक विशाल स्मारक बनवाया जायेगा। उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह की जयंती पर आगामी 23 दिसम्बर को अलीगढ़ में एकत्रित होकर एक विशाल रैली की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...