अखिलेश का विकास BJP के छल प्रपंच से दब गया: डिंपल यादव

Akhilesh Ka Vikas Bjp Ke Chhal Prapanch Se Dab Gaya Dimpal Yadav

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की नेता और सांसद डिम्पल यादव ने रविवार को लोहिया सभागार में पार्टी की महिलासभा के पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि समाजवादी सरकार ने शानदार विकास कार्य किए और उसी आधार पर विधानसभा का चुनाव लड़ा गया। परन्तु भाजपा ने जनता को बहकाने-बरगलाने का काम किया। समाजवादी विकास का मुद्दा उनके छल प्रपंच से दब गया। फिर भी निराश होने की कोई बात नहीं है। लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है।



डिम्पल यादव ने कहा कि समाजवादी सत्ता और विपक्ष दोनों में अपनी भूमिका निभाते रहे है। पार्टी के संघर्षशील नेता फिर सत्ता की वापसी में सफल होंगे। महिलाओं का भी पार्टी को मजबूती देने में योगदान रहा है। किसानों, नौजवानों, महिलाओं आदि के सहयोग एवं संघर्ष से ही समाजवादी पार्टी की सरकार बनी थी। जो संघर्ष के दिनों में पार्टी के साथ रहेंगे अगली बार सरकार बनने पर उनको सम्मान दिया जाएगा।



उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने नर-नारी समता के सिद्धांत को माना है। समाजवादी सरकार में ही सबसे ज्यादा छात्राओं और महिलाओं को सम्मानजनक अवसर मिला था। समाजवादी पेंशन और कन्या विद्याधन के साथ ही लैपटाॅप योजना से सबसे ज्यादा लाभ का अवसर भी लड़किया को ही मिला था। समाजवादी पार्टी महिलाओं के उत्पीड़न और अन्याय के विरूद्ध आंदोलन करती रही है। जब भी समाजवादी सरकार बनती है महिलाओं को विशेष अवसर देकर आगे बढ़ाने का काम हुआ है।

इस बैठक में सर्वसम्मति से अखिलेश यादव के कुशल नेतृत्व एवं उनके मुख्यमंत्रित्वकाल में महिलाओं के लिए किए गए कार्यों की सराहना का प्रस्ताव परित किया गया। प्रस्ताव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रति पूर्ण निष्ठा व्यक्त की गई।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की नेता और सांसद डिम्पल यादव ने रविवार को लोहिया सभागार में पार्टी की महिलासभा के पदाधिकारियों की बैठक में कहा कि समाजवादी सरकार ने शानदार विकास कार्य किए और उसी आधार पर विधानसभा का चुनाव लड़ा गया। परन्तु भाजपा ने जनता को बहकाने-बरगलाने का काम किया। समाजवादी विकास का मुद्दा उनके छल प्रपंच से दब गया। फिर भी निराश होने की कोई बात नहीं है। लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है। डिम्पल यादव ने कहा कि…