1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आजम से मुलाकात करने रामपुर जा सकते हैं अखिलेश, खान के अगले कदम पर टिकी राजनीतिक पंडितों की निगाहें

आजम से मुलाकात करने रामपुर जा सकते हैं अखिलेश, खान के अगले कदम पर टिकी राजनीतिक पंडितों की निगाहें

समाजवादी पार्टी रामपुर सदर विधानसभा के वरिष्‍ठ विधायक आजम खान सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद शुक्रवार सुबह सीतापुर जेल से रिहा हो गए हैं। 27 महीने बाद मिली रिहाई के बाद आजम खान का अगला कदम क्‍या होगा, इस पर सभी राजनीतिक पंडितों की निगाहें टिकी हुई हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

रामपुर। समाजवादी पार्टी रामपुर सदर विधानसभा के वरिष्‍ठ विधायक आजम खान सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद शुक्रवार सुबह सीतापुर जेल से रिहा हो गए हैं। 27 महीने बाद मिली रिहाई के बाद आजम खान का अगला कदम क्‍या होगा, इस पर सभी राजनीतिक पंडितों की निगाहें टिकी हुई हैं।

पढ़ें :- शरद पवार को ऐसा क्या कह दिया नारायण राणे ने जो शिवसेना हुई फायर, राउत बोले- मोदी और शाह जी सुन लीजिए...

बता दें कि आजम खान को अपने पाले में लाने की शिवपाल, बसपा और कांग्रेस की कोशिशें जारी हैं। इसके बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी नाराजगी दूर करने के तमाम उपाय करने शुरू कर दिए हैं। पार्टी सूत्र बता रहे हैं कि अखिलेश उनसे मुलाकात के लिए रामपुर जा सकते हैं। उधर, राजनीति के जानकारों का मानना है कि आजम ने फिलहाल अपने पत्‍ते नहीं खोले तो भी बजट सत्र में तस्‍वीर काफी हद तक साफ हो जाएगी।

जेल से रिहाई के बाद आजम 23 मई से शुरू होने वाले यूपी विधानसभा के बजट सत्र में हिस्‍सा जरूर लेंगे। माना जा रहा है कि अब जब वह विधानसभा के सदन में मौजूद होंगे तो उनकी कहीं बातों से कई जवाब मिलेंगे। साफ होगा कि शिवपाल या अखिलेश यादव में किसे वह अपना ज्यादा बड़ा हितैषी मानते हैं।

 

पढ़ें :- Haryana Civic Elections : भाजपा का 11 नगर समिति अध्यक्ष पद पर कब्जा, सीएम बोले- अग्निपथ आंदोलन दिखा बेअसर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...