अखिलेश-मायावती एक साथ आए तो 2019 में बीजेपी का गेम ओवर हो जाएगा: लालू

पटना। आरजेडी के 21वें स्थापना दिवस के मौके पर पटना में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने एक बार फिर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान लालू ने उम्मीद जताते हुए कहा कि अगर अखिलेश-मायावती हमारे साथ आकर चुनाव लड़ते हैं तो हम 2019 चुनाव में बीजेपी का सफाया आसानी से कर सकते हैं। बीजेपी सरकार को कोसते हुए आरजेडी प्रमुख ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी लागू है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में तानाशाही का राज कायम किया है। मोदी ने देश का इतना बुरा हाल कर दिया है, जितना इंदिरा गांधी के इमरजेंसी के वक्त भी नहीं था। ऐसा ही रहा तो आगे चलकर लोग इंदिरा जी के इमरजेंसी को भूल जाएंगे और मोदी राज को याद रखेंगे।

लालू यादव ने देश के हालात का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी सरकार आने के बाद रोजगार जीरो पर पहुंच गया है। कालाधन वापस लाने की बात को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह जुमला बता चुके हैं। राम और रहीम के नाम पर देशभर में नफरत फैलाई जा रही है। यहां तक कि जानवरों का मेला लगना तक बंद हो गया है। उन्होंने कहा कि झारखंड में 3 आदिवासी किसानों ने आत्महत्या कर ली।

{ यह भी पढ़ें:- आरएसएस और बीजेपी ने मुझे हिन्दुत्व सिखाया : राहुल गांधी }

स्थापना दिवस कार्यक्रम में लालू यादव ने आगे कहा कि देश में कानून और किसान की स्थिति चिंताजनक है। नौकरी है नहीं रोबोट से काम नहीं करवाया जा सकता। यूपी में बीजेपी की जीत पर बोलते हुए लालू ने कहा कि अगर मायवती और अखिलेश एक जाएं तो बीजेपी का गेम ओवर हो जाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई की 2019 से पहले ऐसी स्थिति बन जाएगी।

सीबीआई जांच पर लालू ने कहा कि आजकल कोर्ट बहुत जाना पड़ता है। लेकिन हम न्यायपालिका का सम्मान करते हैं और इसीलिए हर तारीख पर कोर्ट जाते हैं। बेनामी संपत्ति पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि 13 एकड़ जमीन के दस्तावेज हमारे पास हैं आइए हमारे घर, हम दिखाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार हमें कमजोर बनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि वो हमें हटाना चाहते हैं और हम बीजेपी को हटाना चाहते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- #NoConfidenceMotion LIVE: भाजपा सांसद बोले- कई बार अविश्‍वास आया, लेकिन इस बार ये बिल्‍कुल अलग }

पटना। आरजेडी के 21वें स्थापना दिवस के मौके पर पटना में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने एक बार फिर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान लालू ने उम्मीद जताते हुए कहा कि अगर अखिलेश-मायावती हमारे साथ आकर चुनाव लड़ते हैं तो हम 2019 चुनाव में बीजेपी का सफाया आसानी से कर सकते हैं। बीजेपी सरकार को कोसते हुए आरजेडी प्रमुख ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी लागू है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने…
Loading...