नोटबंदी पर अखिलेश ने की पीएम से मुलाकात

Akhilesh Meets Pm Modi Presses For More Funds To Cooperative Banks

नई दिल्ली: उप्र के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नोटबंदी के मुद्दे पर बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और लोगों की परेशानियों को दूर करने के लिए जल्दी तथा उचित कदम उठाने की मांग की। सूत्रों के मुताबिक संसद भवन स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय में हुई इस मुलाकात के दौरान श्री यादव ने प्रधानमंत्री को नोटबंदी से आम जनता को हो रही दिक्कतों के बारे में बताया और इन्हें दूर करने का अनुरोध किया।





मोदी के साथ मुख्यमंत्री की यह बैठक पूर्व निर्धारित नहीं थी। दोनों नेता संसद भवन के केंद्रीय कक्ष में मिले और श्री यादव को प्रधानमंत्री अपने साथ ले गए। दोनों नेताओं ने एक साथ चाय भी पी। बैठक के बाद में यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री को आम आदमी की चिंता है। यादव ने मोदी से नोटबंदी से हो रही परेशानियों को खत्म करने के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की।



इससे पहले यादव नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री की आलोचना कर चुके हैं। उन्होंने किसानों को नोटबंदी के कारण हो रही समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा था कि उन्हें कुछ छूट होनी चाहिए थी। उन्होंने कहा था कि नोटबंदी समझदारी भरा कदम नहीं था जिसका परिणाम जनता भुगत रही है।

नई दिल्ली: उप्र के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नोटबंदी के मुद्दे पर बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और लोगों की परेशानियों को दूर करने के लिए जल्दी तथा उचित कदम उठाने की मांग की। सूत्रों के मुताबिक संसद भवन स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय में हुई इस मुलाकात के दौरान श्री यादव ने प्रधानमंत्री को नोटबंदी से आम जनता को हो रही दिक्कतों के बारे में बताया और इन्हें दूर करने का अनुरोध किया। मोदी के साथ मुख्यमंत्री की…