जीत की खुशी साझा करने मायावती के आवास पहुंचे अखिलेश, 23 साल बाद हुई पहली मुलाकात

Akhilesh Yadav, Mayawati, मायावती,अखिलेश
राज्यसभा चुनाव: चाचा शिवपाल बिगाड़ेंगे बुआ और बबुआ का गणित, भाजपा के 9वें उम्मीदवार की जीत पक्की

Akhilesh Met Mayawati After Bypoll Results

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनावों में समाजवादी पार्टी(सपा) को मिली जीत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बसपा मुखिया मायावती से मिलने उनके आवास पहुंचे। इस दौरान अखिलेश और मायावती काफी गर्मजोशी से एक दूसरे से मिले। हालांकि अखिलेश ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मायावती को धन्यवाद भी कहा, लेकिन वह इतनी बड़ी जीत के बाद स्वयं जाकर मायावती से उनके आवास पर मिले।

दोनों पार्टियों के प्रमुखों की यह मुलाकात करीब 23 साल बाद हुई है। करीब 45 मिनट चली इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई, यह तो साफ नहीं है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि दोनों ने एक-दूसरे से काफी गर्मजोशी से मिले।

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जिस समय अखिलेश मायावती के घर पहुंचे, उस समय उनके हाथ में गुलदस्ता था। अखिलेश ने ‘प्रणाम बुआ’ कहकर मायावती का अभिवादन किया। बताते चलें कि जून 1995 में हुए बहुचर्चित ‘गेस्ट हाउस कांड’ के बाद दोनों दलों की दोस्ती टूट गई थी और तभी से दोनों एक दूसरे से सियासी दुश्मन बने हुए थे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनावों में समाजवादी पार्टी(सपा) को मिली जीत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बसपा मुखिया मायावती से मिलने उनके आवास पहुंचे। इस दौरान अखिलेश और मायावती काफी गर्मजोशी से एक दूसरे से मिले। हालांकि अखिलेश ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मायावती को धन्यवाद भी कहा, लेकिन वह इतनी बड़ी जीत के बाद स्वयं जाकर मायावती से उनके आवास पर मिले। दोनों पार्टियों के प्रमुखों की यह…