CM अखिलेश ने शेरशाह सूरी के बाद चमत्कार कर दिखाया: मंत्री राजेन्द्र चौधरी

Akhilesh Miracles After Shershah Suri

लखनऊ। सूबे की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी(सपा) में पारिवारिक कलह के बीच अब सरकार में मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर तारीफ कर डाली। राजेन्द्र चौधरी ने अखिलेश की तुलना शेरशाह सूरी से कर डाली। उन्होने कहा कि लगभग चार सौ साल पहले शेरशाह सूरी ने देश की सबसे लंबी सड़क जीटी रोड बनवाई थी और अब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 22 माह में तीन सौ किलोमीटर लंबी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के निर्माण का रिकार्ड कायम किया है।




दिवाली मनाने सैफई पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ मंत्री राजेन्द्र चौधरी भी गये थे। चौधरी ने मुख्यमंत्री द्वारा गांवों को 18 और शहरों में 24 घंटे बिजली देने की बात को सपने को साकार करना बताया है। उन्होने कहा कि एक्सप्रेस-वे पर पहली बार जा रहे अखिलेश यादव से मिलने हजारों कार्यकर्ता की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी उन पर भरोसा जता रहे थे। खेतों से निकलकर किसान बाहर आ गए।



लखनऊ। सूबे की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी(सपा) में पारिवारिक कलह के बीच अब सरकार में मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर तारीफ कर डाली। राजेन्द्र चौधरी ने अखिलेश की तुलना शेरशाह सूरी से कर डाली। उन्होने कहा कि लगभग चार सौ साल पहले शेरशाह सूरी ने देश की सबसे लंबी सड़क जीटी रोड बनवाई थी और अब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 22 माह में तीन सौ किलोमीटर लंबी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के निर्माण का रिकार्ड कायम किया है।…