बलिया से अखिलेश का ‘पार्टी से बागियों’ पर तंज़, अंबिका और नारद पर साधा निशाना

बलिया। बागियों की धरती यानि बलिया में आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान सीएम ने पार्टी के बागियों पर जम कर तंज़ कसा। अभी कुछ दिन पहले सपा के दो बड़े नेता पार्टी का दामन छोड़ बीएसपी में शामिल हो गए थे।



जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने पार्टी से बगावत करने वाले नेताओं को आड़े हाथों लिया। पार्टी से बगावत करने वाले अंबिका चौधरी और नारद राय को लेकर अखिलेश का दुख साफ तौर पर दिख रहा था। इस दौरान इन्होने जनता को संबोधित करते हुए कहा, ‘ यह बागियों की धरती है और यहां से बगावत हमेशा सही दिशा में शुरू हुई है, अभी कुछ लोग साइकिल छोड़ हाथी पर सवार हुए है, शायद बुआ भी ऐसे लोगों का खयाल रहे , यही उम्मीद करता हूं।’



वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि ‘मै केंद्र सरकार को खुली चुनौती देता हूँ कि वे अपने तीन  साल का हिसाब दें और हम अपने पाँच सालों का हिसाब देंगे’। अपने कार्यकाल का जिक्र करते हुए सीएम ने कहा कि हमने गरीबों, युवाओं और विकास को ध्यान में रख कर काम किया है। अंत में अखिलेश ने जनता से उम्मीद जताते हुए कहा कि आप लोग इस बार भी साइकिल का ही लुफ्त उठाएंगे।

Loading...