1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वायरल बुखार और डेंगू पर बोले अखिलेश-कोरोना संकट में सभी ने व्यवस्थाएं देखीं, अब बच्चों को बचा ले सरकार

वायरल बुखार और डेंगू पर बोले अखिलेश-कोरोना संकट में सभी ने व्यवस्थाएं देखीं, अब बच्चों को बचा ले सरकार

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोमवार को आगरा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने फिरोजाबाद में डेंगू और वायरल फीवर से हो रहे बच्चों कीक मौत पर भाजपा सरकार को घेरा। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान प्रदेश में क्या व्यवस्थाएं थीं ये सबने देखा है। सरकार कम से कम बच्चों की जान बचा ले।

By शिव मौर्या 
Updated Date

आगरा। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सोमवार को आगरा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने फिरोजाबाद में डेंगू और वायरल फीवर से हो रहे बच्चों कीक मौत पर भाजपा सरकार को घेरा। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान प्रदेश में क्या व्यवस्थाएं थीं ये सबने देखा है। सरकार कम से कम बच्चों की जान बचा ले।

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि फिरोजाबाद में इस समय बीमारी से हर गांव में 50 से 100 बच्चे बीमार पड़े हुए हैं। कई गांव ऐसे हैं, जहां दो-दो तीन-तीन सौ मरीज हैं। अस्पताल भरे पड़े हैं। हमें उम्मीद है कि सरकार इस पर ध्यान देगी। अच्छा इलाज कराएगी। उन्होंने कहा कि कोविड में क्या हुआ ये हम सबको पता है। कई लोगों ने अपनों को खोया है।

इसके साथ ही उन्होंने BJP सरकार को घेरते हुए कहा कि किसानों का सम्मान करना चाहिए। देश किसानों का अपमान स्वीकार नहीं करेगा। अखिलेश ने कहा कि सपा किसानों के साथ खड़ी है। BJP पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों की आय दोगुनी करने का दावा करने वाली सरकार ने महंगाई बढ़ा दी है। बता दें कि, अखिलेश यादव कोरोना काल में दिवंगत सपा नेताओं के परिजनों से मिलने आगरा आए थे।

वह सबसे पहले खंदारी स्थित मन्नू अलग की मां को श्रद्धांजलि देने गए। यहां से दिवंगत सपा नेता रईसुद्दीन के धौलपुर हाउस स्थित आवास पर पहुंचे। रईसुद्दीन की पत्नी जेबा रईस और पुत्र महानगर उपाध्यक्ष रिजवानुद्दीन प्रिंस से मिले और शोक संवेदनाएं व्यक्ति कीं।

पढ़ें :- अखिलेश ने चली बड़ी चाल, बोले- बाबा साहब व लोहिया के सिद्धांतों पर चलने वाले लोग संविधान और लोकतंत्र बचाने का करें काम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...