अखिलेश बोले- जनता झूठे बाबा से यही कहेगी, बाबा इस बार जाना, तो लौट कर कभी न आना

akhilesh yadav
मजदूरों के टिकट लेने पर भड़के अखिलेश- 'ये टिकट नहीं तो क्या फिरौती की है सरकारी रसीद'

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार अपने बयानो से बीजेपी पर प्रहार करते रहते हैं। मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह की लखनऊ में एकसभा थी तो इस दौरान उन्होने अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर हमला बोला है।

Akhilesh Said People Will Say This To The False Baba Baba Go This Time So Never Come Back :

अखिलेश यादव ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में अमित शाह के द्वारा की गई रैली को लेकर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया “प्रदेश में एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा अपना प्रवचन देने आ गये। इन ढोंगी बाबाओं ने जिस तरह जनता के विश्वास के साथ छल किया है उसकी वजह से CAA पर समर्थन के लिए इनकी झोली में जनता कुछ भी नहीं डालेगी। जनता झूठे बाबा से यही कहेगी बाबा इस बार जाना तो लौट कर कभी न आना।

आपको बता दें कि मंगलवार को लखनऊ के आशियाना इलाके में नागरिकता कानून के समर्थन में गृहमंत्री अमित शाह की एक रैली थी। रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि इस बिल को लेकर कांग्रेस, टीएमसी, मायावती, सपा और कम्युनिष्ट कांव-कांव चिल्ला रहे हैं। मैंने इस बिल को संसद में पेश किया है, मैं चुनौती देता हूं कि इस बिल में की किसी भी धारा में अगर किसी शख्स की नागरिकता छीनने की बात है तो दिखाएं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के अल्पसंख्यकों के साथ अत्याचार हो रहा है, इसलिए उन्हे नागरिकता दी जा रही है।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार अपने बयानो से बीजेपी पर प्रहार करते रहते हैं। मंगलवार को गृहमंत्री अमित शाह की लखनऊ में एकसभा थी तो इस दौरान उन्होने अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऊपर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में अमित शाह के द्वारा की गई रैली को लेकर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया "प्रदेश में एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा अपना प्रवचन देने आ गये। इन ढोंगी बाबाओं ने जिस तरह जनता के विश्वास के साथ छल किया है उसकी वजह से CAA पर समर्थन के लिए इनकी झोली में जनता कुछ भी नहीं डालेगी। जनता झूठे बाबा से यही कहेगी बाबा इस बार जाना तो लौट कर कभी न आना। आपको बता दें कि मंगलवार को लखनऊ के आशियाना इलाके में नागरिकता कानून के समर्थन में गृहमंत्री अमित शाह की एक रैली थी। रैली को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि इस बिल को लेकर कांग्रेस, टीएमसी, मायावती, सपा और कम्युनिष्ट कांव-कांव चिल्ला रहे हैं। मैंने इस बिल को संसद में पेश किया है, मैं चुनौती देता हूं कि इस बिल में की किसी भी धारा में अगर किसी शख्स की नागरिकता छीनने की बात है तो दिखाएं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के अल्पसंख्यकों के साथ अत्याचार हो रहा है, इसलिए उन्हे नागरिकता दी जा रही है।