1. हिन्दी समाचार
  2. अखिलेश ने कहा कि आज रात 9 बते 9 ​मिनट तक बेरोजगारी के खिलाफ जलाएं मशाल, प्रियंका का भी मिला साथ

अखिलेश ने कहा कि आज रात 9 बते 9 ​मिनट तक बेरोजगारी के खिलाफ जलाएं मशाल, प्रियंका का भी मिला साथ

Akhilesh Said That Tonight For 9 Minutes And 9 Minutes Light A Torch Against Unemployment Priyanka Also Got Support

By सोने लाल 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला किया। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए युवाओं से अपील की है​ कि 9 सितंबार यानि आज रात 9 बते 9 ​मिनट तक बेरोजगारी के खिलाफ आंदोलन की दिया जलाएं, ताकि आपकी आवाज सरकार के कोनों तक पहुंचे।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

वहीं, सपा समर्थने में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट करते हुए लिख है कि इस देश का युवा अपनी आवाज सुनाना चाहता है। उन्होंने भी लोगों से अपील की है​ कि वह भी इस मुहीम में युवाओं का साथ देंगी।

बुधवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुट्ठियां जब बंध जाती हैं नौजवानों की, नींद उड़ जाती है ‘ज़ुल्मी हुक्मरानों’ की। आइए युवाओं व उनके परिवार की बेरोज़गारी-बेकारी के इस अंधेरे में हम आज रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए बत्तियां बुझाकर क्रांति की मशाल जलाएं, उनकी आवाज़ में आवाज़ मिलाएं!

वहीं, अखिलेश के बाद प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया और लिखा- इस देश का युवा अपनी आवाज सुनाना चाहता है। अपनी रूकी हुई भर्तियों, परीक्षाओं की तिथियों, अपॉइंटमेंट एवं नई नौकरियों को लेकर युवा अपनी आवाज उठा रहा है। आज हम सबको युवाओं की रोजगार की लड़ाई में उनका साथ देने की जरूरत है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...