अखिलेश बोले लावारिस पशुओं के आतंक से पूरा प्रदेश परेशान, सरकार बनी अनजान

Akhilesh
अखिलेश बोले लावारिस पशुओं के आतंक से पूरा प्रदेश परेशान, सरकार बनी अनभिज्ञ-अनजान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर लगातार पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ से बयान आते रहते हैं। वहीं उन्होेने अब उत्तर प्रदेश में लावारिस पशुओं के आतंक का मुददा उठाया है। उत्तर प्रदेश में लगातार किसानो की फसलों को लावारिस पशु नुकसान पंहुचा रहे हैं लेकिन सरकार इस समस्या को लेकर अभी कोई उपाय नही खोज पायी। इसी बात का जिक्र करते हुए अखिलेश ने सरकार पर हमला बोला है।

Akhilesh Said The Whole State Is Disturbed By The Terror Of The Unclaimed Animals The Government Became Ignorant Unknown :

 

अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया और उसमें खेतों की रखवाली करते किसानो की फोटो भी पोस्ट की। अखिलेश ने सरकार पर निशान साधते हुए कहा कि लावारिस पशुओं का आतंक सिर्फ खेतों तक ही नही सीमित है बल्कि सड़कों पर और स्कूलों में भी लावारिस जानवरों का बोलबाला है। आपको बता दें कि पूरे प्रदेश में आये दिन इस समस्या को लेकर प्रदर्शन होते रहते हैं, इसी मुददे को उठाते हुए अखिलेश ने कहा कि सरकार पूरी तरह से इस परेशानी को लेकर अनजान बन रही है, जनता बहुत मजबूर हो चुकी है लेकिन परेशानी लेकर जाये तो कहां जाये।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘खेत भी, गली-मोहल्ले-रास्ते भी…और तो और स्कूल भी… हर जगह, हर प्रदेशवासी लावारिस पशुओं से हैरान-परेशान है… फिर भी ‘सर्वज्ञाता सत्ताधारी मुखिया जी’ इस राज्यव्यापी समस्या से अनभिज्ञ-अनजान हैं! ऐसे में त्रस्त जनता किसके आगे गुहार लगाए?

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर लगातार पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ से बयान आते रहते हैं। वहीं उन्होेने अब उत्तर प्रदेश में लावारिस पशुओं के आतंक का मुददा उठाया है। उत्तर प्रदेश में लगातार किसानो की फसलों को लावारिस पशु नुकसान पंहुचा रहे हैं लेकिन सरकार इस समस्या को लेकर अभी कोई उपाय नही खोज पायी। इसी बात का जिक्र करते हुए अखिलेश ने सरकार पर हमला बोला है।   अखिलेश यादव ने एक ट्वीट किया और उसमें खेतों की रखवाली करते किसानो की फोटो भी पोस्ट की। अखिलेश ने सरकार पर निशान साधते हुए कहा कि लावारिस पशुओं का आतंक सिर्फ खेतों तक ही नही सीमित है बल्कि सड़कों पर और स्कूलों में भी लावारिस जानवरों का बोलबाला है। आपको बता दें कि पूरे प्रदेश में आये दिन इस समस्या को लेकर प्रदर्शन होते रहते हैं, इसी मुददे को उठाते हुए अखिलेश ने कहा कि सरकार पूरी तरह से इस परेशानी को लेकर अनजान बन रही है, जनता बहुत मजबूर हो चुकी है लेकिन परेशानी लेकर जाये तो कहां जाये। आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा 'खेत भी, गली-मोहल्ले-रास्ते भी...और तो और स्कूल भी... हर जगह, हर प्रदेशवासी लावारिस पशुओं से हैरान-परेशान है... फिर भी ‘सर्वज्ञाता सत्ताधारी मुखिया जी’ इस राज्यव्यापी समस्या से अनभिज्ञ-अनजान हैं! ऐसे में त्रस्त जनता किसके आगे गुहार लगाए?