1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश, बोले- हारती भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश, मेरे हैलिकॉप्टर को बिना कारण बताए दिल्ली में है रोका

अखिलेश, बोले- हारती भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश, मेरे हैलिकॉप्टर को बिना कारण बताए दिल्ली में है रोका

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है। मुझे मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है। उन्होंने कहा कि जनता सब समझ रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है। मुझे मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़े हैं। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है। उन्होंने कहा कि जनता सब समझ रही है।

पढ़ें :- सपा सांसद बोले- पहले जो काम मुगलों ने किया था, उसी राह पर अब चल रही है मोदी सरकार

पढ़ें :- 'One Nation One Businessman' एजेंडे पर कार्य कर रही है मोदी सरकार : अखिलेश यादव

भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर राष्ट्रीय अध्यक्ष के पश्चिमी यूपी के दौरे से डरी है भाजपा सरकार। दिल्ली से मुजफ्फरनगर हेलिकॉप्टर की अकारण उड़ान रोकी । पार्टी ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या कर रही है सरकार। चाहे जितने हथकंडे अपना ले दंभी सत्ता, जनता देगी जवाब। भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार।

हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने सत्ता का दुरूपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है। समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा। अखिलेश यादव ने कहा कि हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं।

पढ़ें :- Gyanvapi Survey : जज पर भड़के मुनव्वर राना,कहा कि मैं देश का पीएम होता तो उन्हें अरेस्ट करवा देता...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...