1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश का भाजपा सरकार पर निशाना, कहा-दुनियाभर में सबसे ज्यादा भारत में महंगी है LPG, तीसरे नंबर पर पेट्रोल

अखिलेश का भाजपा सरकार पर निशाना, कहा-दुनियाभर में सबसे ज्यादा भारत में महंगी है LPG, तीसरे नंबर पर पेट्रोल

देश में बढ़ती महंगाई के कारण हाहाकार मचा हुआ है। पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel) के साथ एलपीजी (LPG) के दामों में भी लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। बढ़ती महंगाई के कारण जनता की जेब पर इसका सीधा असर देखने को मिल रहा है। वहीं, इस मुद्दे को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। देश में बढ़ती महंगाई के कारण हाहाकार मचा हुआ है। पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel) के साथ एलपीजी (LPG) के दामों में भी लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। बढ़ती महंगाई के कारण जनता की जेब पर इसका सीधा असर देखने को मिल रहा है। वहीं, इस मुद्दे को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है।

पढ़ें :- Big Breaking: 2024 में लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, जानिए किस सीट पर उतरने का किया ऐलान

इस बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी महंगाई के मुद्दे को लेकर भाजपा सरकार को घेरा है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘भाजपाई महंगाई ने बनाया कीर्तिमान। एलपीजी दुनिया भर में सबसे महंगी व पेट्रोल ने तीसरे सबसे महंगे बिकने का रिकॉर्ड बनाया। भाजपा इस “नसीबवाली” उपलब्धि के होर्डिंग कब लगा रही है?’

बता दें कि, पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के समाप्त होने के बाद लगातार तेल के दामों में बढ़ोत्तरी हो रही है। अभी तक ईधन के दामों में 10 रुपये की बढ़ोत्तरी हो चुकी है। इसके साथ ही एलपीजी के दामों में भी बढ़ोत्तरी हो चुकी है। इस महंगाई की मार से जनता की कमर टूट गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...