1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-‘भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो’

अखिलेश ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर कसा तंज, लिखा-‘भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो’

वाराणसी की नई सड़क पर कुछ दिनों से पाइप में लिकेज का पानी सड़क पर बह रहा है। जिसका विरोध पूर्व पार्षद शाहिद अली ने अनोखे अंदाज में किया। पूर्व पार्षद गड्ढे में बह रहे पानी में लेट गए और धरना दिया। साथ ही हाथ में एक पोस्टर भी लिया जिसमें लिखा था- देखो जलकल संस्थान की लापरवाही , सात दिन से पानी बह रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

वाराणसी। वाराणसी की नई सड़क पर कुछ दिनों से पाइप में लिकेज का पानी सड़क पर बह रहा है। जिसका विरोध पूर्व पार्षद शाहिद अली ने अनोखे अंदाज में किया। पूर्व पार्षद गड्ढे में बह रहे पानी में लेट गए और धरना दिया। साथ ही हाथ में एक पोस्टर भी लिया जिसमें लिखा था- देखो जलकल संस्थान की लापरवाही , सात दिन से पानी बह रहा है।

पढ़ें :- विपक्ष को नगण्य मुक़दमों में फंसाकर अपना राजनीतिक भविष्य साधने वाली भाजपा विपक्ष की ताक़त से डर गयी: अखिलेश यादव

पूर्व पार्षद का वीडियो इस कदर वायरल हुआ कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला बोल दिया। अखिलेश यादव ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- भईया काशी नहीं बन पाया अभी तक क्योटो…दिल्ली-लखनऊ वाले यहां भी खिंचवाएं फोटो। अखिलेश के ट्वीट के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। साथ ही विपक्ष सरकार पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती।

पढ़ें :- केशव ,बोले- अखिलेश का बस चले तो मेरी हत्या करवा दें, उनके मन में मेरे लिए बहुत भरा हुआ है जहर '2024 में सपा का होगा सफाया'

बता दें कि पूर्व पार्षद शाहिद अली ने सोमवार को गड्ढे में बहते पानी में लेटकर प्रदर्शन किया। शाहिद अली ने कहा कि पेयजल लाइन कई दिनों से लीक होने की शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस कारण बेनिया, नई सड़क से लगड़ा हाफिज मस्जिद तक सड़क पर फिसलन की स्थिति हो गई है। कहा कि जलकल संस्थान की इस लापरवाही से आने-जाने में परेशानी हो रही है।

इससे स्थानीय लोगों में आक्रोश है। वहीं पाइप लाइन में लिकेज से प्रतिदिन सैकड़ों लीटर पीने का बेकार हो रहा है। इससे जलसंकट को लेकर विभागीय पदाधिकारियों की उदासीनता उजागर हो रही है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...