पार्टी में मची रार के बीच बोले शिवपाल, अखिलेश ही होंगे CM कैंडि‍डेट

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी में मची रार के बीच प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का एक बयान आया है। शिवपाल ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव 2017 में पार्टी के लिए मुख्यमंत्री का चेहरा अखिलेश यादव ही होंगे, अखिलेश की अगुवाई में ही पार्टी चुनाव मैदान में जाएगी। शिवपाल ने यहां तक कह दिया कि अगर किसी को मेरे अध्यक्ष पद पर रहने से आपत्ति है तो मै उसे छोड़ने को तैयार हूँ। बता दें कि आज शि‍वपाल यादव ने सपा के सभी जि‍लाअध्‍यक्षों, नगर सचि‍वों और पार्टी नेताओं की मीटिंग बुलाई थी, इस मीटिंग में उन्होंने अखि‍लेश यादव को भी बुलाया था, लेकि‍न वह सीएम हाउस में वि‍धायकों के साथ मीटि‍ंंग करते रहे और मीटिंग से नदारद रहे।




इस दौरान श‌िवपाल ने 5 नवंबर को होने वाली रजत जयंती की तैयार‌ियों पर भी चर्चा की। साथ ही कहा क‌ि अनुशासनहीनता और नेताजी का अपमान ब‌िल्कुल भी बर्दाश्त नहीं क‌िया जाएगा। शिवपाल यादव ने कहा क‌ि नारों से चुनाव नहीं जीते जाते, बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करें और प्रत्याशियों के बारे में फीडबैक दें।




अखिलेश से मिलने पहुंचे थे शिवपाल–

शिवपाल यादव गुरुवार शाम को अचानक अखिलेश यादव से मिलने उनके सरकारी आवास पर पहुंचे थे। उनकी यह मीटिंग लगभग 8 बजे शुरू हुई और 10 बजे तक चली। रजत जयंती से पहले रथ यात्रा निकालने के एेलान के बाद अखिलेश और शिवपाल की यह बैठक काफी महत्‍वपूर्ण रही। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल ने सपा कार्यालय पर होने वाली बैठक और रजत जयंती में शामिल होने का अनुरोध भी किया था।

Loading...