1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बुंदेलखंड दौरे के दूसरे दिन अखिलेश आज ललितपुर में करेंगे प्रचार

बुंदेलखंड दौरे के दूसरे दिन अखिलेश आज ललितपुर में करेंगे प्रचार

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूूर्व सीएम अखिलेश यादव यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव (Upcoming Assembly Elections) में प्रचार के सिलसिले में बुंदेलखंड दौरे (Bundelkhand tour) के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को ललितपुर जिले में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

ललितपुर: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूूर्व सीएम अखिलेश यादव यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव (Upcoming Assembly Elections) में प्रचार के सिलसिले में बुंदेलखंड दौरे (Bundelkhand tour) के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को ललितपुर जिले में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पढ़ें :- CM Yogi ने दिखावे के लिए संन्यासी का चोला पहना, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया : मायावती

आपको बता दें, अखिलेश ने बुधवार को बुंदेलखंड में प्रचार अभियान की शुरुआत बांदा से की थी। उन्होंने समाजवादी रथयात्रा (Samajwadi Rath Yatra) के साथ बांदा से महोबा तक सघन जनसंपर्क किया। उनके यात्रा कार्यक्रम के अनुसार अखिलेश बृहस्पतिवार को सुबह 11:50 बजे हैलीकॉप्टर से यहां पुलिस लाइन पहुंचेंगे।

यहां से वह तुवन स्थित हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) जाएंगे साथ ही पास में ही बाबा सदनशाह की दरगाह पर जाकर मत्था भी टेकेंगे। यहां से 12:15 बजे वह दरगाह के पास बने गिन्नौट बाग में एक जनसभा को संबा‌ेधित करेंगे। इसके बाद सपा अध्यक्ष 1:15 बजे हैलीकॉप्टर से दो बजे थाना बानपुर क्षेत्र के ग्राम बीर पहुंचेंगे। यहां वह 2:20 बजे महाराज खेत सिंह की प्रतिमा का अनावरण कर जनसंवाद करेंगे। यहां वह 20 मिनट रुकेंगे। इसके बाद अखिलेश 3:20 बजे हैलीकॉप्टर से झांसी के लिए प्रस्थान करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...