1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश 5 अगस्त को लखनऊ में निकालेंगे साइकिल यात्रा, इन मुद्दों पर सपा बीजेपी से मांगेगी जवाब

अखिलेश 5 अगस्त को लखनऊ में निकालेंगे साइकिल यात्रा, इन मुद्दों पर सपा बीजेपी से मांगेगी जवाब

यूपी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election) की तैयारियों को धार देने में सभी राजनीतिक दल जुटे हुए हैं। इसी क्रम में मंगलवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश में  पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  एक बार फिर साइकिल पर सवार होने जा रहे हैं। बता दें कि अखिलेश यादव ने आगामी 5 अगस्त को लखनऊ में साइकिल यात्रा (Bicycle Yatra) निकालने जा रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election) की तैयारियों को धार देने में सभी राजनीतिक दल जुटे हुए हैं। इसी क्रम में मंगलवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश में  पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  एक बार फिर साइकिल पर सवार होने जा रहे हैं। बता दें कि अखिलेश यादव ने आगामी 5 अगस्त को लखनऊ में साइकिल यात्रा (Bicycle Yatra) निकालने जा रहे हैं। वह 6 प्रमुख मुद्दों को लेकर साइकिल चलाएंगे। इनमें महंगाई, किसान, बेरोजगार, आरक्षण, भ्रष्टाचार और आजम खान पर कार्रवाई प्रमुख मुद्दा रहेंगे।

पढ़ें :- UP Election 2022: अखिलेश यादव से मिले लालजी वर्मा और रामअचल राजभर, जानिए कब होंगे सपा में शामिल...?
Jai Ho India App Panchang

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर यह जानकारी दी है। इसमें बताया गया है कि अखिलेश यादव बेलगाम महंगाई, किसानों पर काले कृषि कानूनों की मार, बेरोजगारी से बेहाल नौजवान, आरक्षण पर संघी प्रहार, चरम पर अपराध और भ्रष्टाचार, आजम खान को जेल मुद्दों पर भाजपा की डबल इंजन सरकार के खिलाफ 5 अगस्त को लखनऊ में साइकिल यात्रा निकालेंगे।

बता दें कि 5 अगस्त को ही प्रदेश में तहसील स्तर पर भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को साइकिल यात्रा निकालने के निर्देश दिए गए हैं।

सबका विश्वास का नारा देने वाले सब पर कर रहे हैं शक :  अखिलेश यादव

इस बीच अखिलेश यादव ने मंगलवार को दो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने पेगासस मामले में ट्वीट किया कि सबका विश्वास का नारा देने वाले ‘सब पर शक’ कर रहे हैं। जासूसी नकारात्मक राजनीति का कुरूप रूप है।

वहीं प्राइमरी भर्ती में प्रदर्शन को लेकर अखिलेश ने लिखा है, “प्राइमरी में भर्ती की मांग कर रहे छात्रों को जिस तरह भाजपा सरकार की पुलिस ने सड़क पर घसीटा व गिरफ्तार किया है। वो बेहद निंदनीय है। अगर ईमानदार जांच हो जाए तो यूपी की भाजपा सरकार(BJP government)  के 4 लाख नौकरियों का दावा झूठा साबित होगा, लेकिन युवाओं पर 4 लाख लाठियां बरसाने का तथ्य, सच्चा निकलेगा।

पढ़ें :- Akhilesh Yadav बोले- नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है : ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...