जनता के साथ अशोभनीय व्यवहार करने वाले कर्मियों पर होगी कार्रवाई: मुख्यमंत्री

लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि नोटबंदी से परेशान राज्य की जनता को प्रदेश सरकार हर संभव मदद उपलब्ध कराने के लिए उसके साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों व पुलिस अधीक्षकों को आदेश दिये हैं कि वे नोटबंदी की समस्या से परेशान किसानों, गरीबों, मजदूरों, महिलाओं सहित जनता के सभी वगरे के साथ सहानुभूति एवं संवेदनशीलता के साथ पेश आएं और अपने मातहतों को भी ऐसे निर्देश दें। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को आगाह किया है कि नोटबंदी के मामले में जनता के साथ अशोभनीय व्यवहार पर जिम्मेदार कार्मिकों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।




यादव ने कहा कि इस मौसम में रबी की बोआई का काम चल रहा है। ऐसे में सभी जिलाधिकारी यह सुनिश्चित करें कि किसानों को नोटबंदी के फलस्वरूप बीज एवं उर्वरक सहित अन्य कृषि निवेश प्राप्त करने में कठिनाई न हो। उन्होंने यह भी चेतावनी दी है कि किसानों को यदि सही समय पर खाद, बीज व अन्य कृषि निवेश प्राप्त न हुए, तो इससे किसानों के साथ-साथ पूरे प्रदेश एवं देश की खाद्य सुरक्षा पर विपरीत असर पड़ेगा। ऐसे में सभी जिलाधिकारी सतर्क रहकर रबी की बोआई से सम्बन्धित किसानों की समस्याओं का तत्काल निराकरण कराएं और उन्हें बीज, खाद सहित अन्य संसाधनों को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

लखनऊ। प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि नोटबंदी से परेशान राज्य की जनता को प्रदेश सरकार हर संभव मदद उपलब्ध कराने के लिए उसके साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी जिलाधिकारियों, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों व पुलिस अधीक्षकों को आदेश दिये हैं कि वे नोटबंदी की समस्या से परेशान किसानों, गरीबों, मजदूरों, महिलाओं सहित जनता के सभी वगरे के साथ सहानुभूति एवं संवेदनशीलता के साथ पेश आएं और अपने मातहतों को भी ऐसे निर्देश दें। मुख्यमंत्री…
Loading...