1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: चुनाव प्रचार के लिए अखिलेश यादव ने की ममता बनर्जी से अपील  

UP Election 2022: चुनाव प्रचार के लिए अखिलेश यादव ने की ममता बनर्जी से अपील  

विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा को कोलकाता भेजा है। आज शाम नंदा ममता से मिलेंगे। अखिलेश यादव चाहते है कि यूपी चुनाव में ममता बनर्जी उनका प्रचार करें। बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में नंदा ने ममता के समक्ष प्रचार करने का प्रस्ताव रखेंगे। इसके साथ ही अन्य विषयों पर भी चर्चा करेंगे। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा को कोलकाता भेजा है। आज शाम नंदा ममता से मिलेंगे। अखिलेश यादव चाहते है कि यूपी चुनाव में ममता बनर्जी उनका प्रचार करें। बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में नंदा ने ममता के समक्ष प्रचार करने का प्रस्ताव रखेंगे। इसके साथ ही अन्य विषयों पर भी चर्चा करेंगे।

पढ़ें :- पठानकोट में लगे सनी देओल के लापता होने के पोस्टर, लोगों का आरोप-एक भी काम नहीं किए

बताया जा रहा है कि कोविड के कारण चुनाव प्रचार डिजिटल के माध्यम से किया जाएगा। नंदा ने ममता बनर्जी की जमकर तरीफ की और साथ ही कहा कि पूरे देश ने देखा कि कैसे उन्होंने भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की।

एक प्रेसवार्ता के दौरान जब नंदा को पूछा गया कि यूपी चुनाव में लोग ममता बनर्जी की क्यों सुनेंगे तो उन्होंने कहा, “क्यों नहीं? वह एक मजबूत नेता हैं और वह राष्ट्रीय स्तर पर बहुत लोकप्रिय हैं। उन्होंने बंगाल में प्रचंड बहुमत से सभी को चुप करा दिया।

गौरतलब है कि नंदा ने कहा कि अखिलेश यादव के ममता बनर्जी और टीएमसी नेताओं के साथ अच्छे संबंध रहे हैं। ममता दी ने देश की सेवा के लिए हमें एकजुट करने की पहल की।

पढ़ें :- एयरपोर्ट पर कस्टम ने बरामद की बेशकीमती घड़ियां, एक की कीमत 27.9 करोड़ रुपये
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...