1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला हमला, कहा-किसानों पर अत्याचार बंद करके डीएपी पर बढ़े दाम वापस ले

अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला हमला, कहा-किसानों पर अत्याचार बंद करके डीएपी पर बढ़े दाम वापस ले

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। ये हमला उन्होंने डीएपी खाद पर बढ़े दामों को लेकर बोला है। अखिलेश यादव का आरोप है कि भाजपा सरकार किसानों पर अत्याचार कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के ये अत्याचार बंद करके डीएपी पर बढ़े दामों को वापस लेना चाहिए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है। ये हमला उन्होंने डीएपी खाद पर बढ़े दामों को लेकर बोला है। अखिलेश यादव का आरोप है कि भाजपा सरकार किसानों पर अत्याचार कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के ये अत्याचार बंद करके डीएपी पर बढ़े दामों को वापस लेना चाहिए।

पढ़ें :- यूपी: ब्राह्मण वोटर्स क्यों हो गए खास, अखिलेश यादव को भी आई याद, बागी बलिया से शुरू करेंगे अभियान

अखिलेश ने ट्वीट करके कहा है कि, भाजपा राज में किसानों पर दोगुनी मार! किसान पहले से ही फसल का उचित दाम न मिलने के कारण परेशान हैं लेकिन अब उनकी परेशानी और बढ़ चुकी है क्योंकि DAP के दाम में 300 रुपये तक की वृद्धि हो चली है। भाजपा सरकार किसानों पर अत्याचार बंद कर बढ़े हुए दामों को वापस ले।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश में डीएपी के 50 किग्रा के एक बैग की कीमत 1200 रुपये थे, लेकिन निजी क्षेत्र पीपीएल व जीएसएफसी ने इसका प्रिंट रेट 1500 रुपये कर दिया है।

 

पढ़ें :- शहीद मेजर पंकज पांडेय के परिवार के एक सदस्य को नौकरी और 50 लाख कीे आर्थिक सहायता देगी योगी सरकार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...