अखिलेश ने साधा योगी पर निशाना, कहा- हम तो बदनाम थे, लेकिन यह सरकार क्यों अच्छे दिन नहीं ला पा रही

Akhilesh Yadav Attacks On Yogi Adityanath Government On Saharanpur Case

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि हम तो बदनाम थे, लेकिन यह सरकार क्यों उन अच्छे कामों को क्यों जारी नहीं रख पा रही है, जो हमने शुरू किए थे। मसलन डायल 100 मिलाने पर तुरंत मौके पर पुलिस का पहुंचना या हाईवे पर पुलिस की तैनाती करना।




अखिलेश यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से आयोजित की गई लंच पार्टी में सहारनपुर में हुई हिंसा और राज्य में बीते समय में हुई डकैती, हत्याएं और बलात्कार के सवाल पर ये बातें कहीं। घटनास्थल पर उनके और उनके पार्टी नेताओं के दौरे से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर वह बोले, सवाल यह नहीं है कि कौन वहां गया, सवाल यह होना चाहिए कि ऐसी घटनाएं क्यों हो रही हैं।

यही नहीं, पूर्व सीएम इससे पहले भी भाजपा को सहारनपुर हिंसा जैसी घटनाओं के लिए जिम्मेदार ठहरा चुके हैं। उन्होंने कहा था कि भाजपा ने विधानसभा चुनावों में वोट जुटाने के लिए कब्रिस्तान और श्मशान, दिवाली और रमज़ान तक को बांट दिया।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि हम तो बदनाम थे, लेकिन यह सरकार क्यों उन अच्छे कामों को क्यों जारी नहीं रख पा रही है, जो हमने शुरू किए थे। मसलन डायल 100 मिलाने पर तुरंत मौके पर पुलिस का पहुंचना या हाईवे पर पुलिस की तैनाती करना। अखिलेश यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया…