योगी मंत्रीमण्डल विस्तार पर सपा प्रमुख अखिलेश ने कसा तंज, जानिए क्या कहा

j

लखनऊ। सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हर मोर्चे पर असफल होती भाजपा सरकार अधिकारियों के तबादले और कैबिनेट का विस्तार कर जनता का ध्यान बांटना चाहती है।

Akhilesh Yadav Comments On Yogi Cabinet Expansion :

उन्होंने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि प्रदेश सरकार बने ढाई वर्ष हो गए हैं। अब मुख्यमंत्री और भाजपा नेतृत्व को पता चला कि उनके मंत्री अकर्मण्य हैं। बेकारी, महंगाई की मार से नौजवान, किसान, गरीब सभी परेशान हैं। हिलाओं और बच्चियों के साथ रोज दुष्कर्म हो रहे हैं।

हत्याए लूट से हाहाकार मचा है। भाजपा ने प्रदेश की छवि खराब कर उसे हत्या प्रदेश बना दिया। दुनिया भर में यूपी की बदनामी करा दी। सपा अध्यक्ष ने कहाए भाजपा राज में लोगों का धंधा और कारोबार चौपट हो गया है। उस पर बिजली, पेट्रोलए डीजल के बढ़े दामों ने महंगाई से जनता की कमर तोड़ दी है। ऐसे हालात में जनता खुद को प्रताडि़त महसूस कर रही है।

लखनऊ। सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हर मोर्चे पर असफल होती भाजपा सरकार अधिकारियों के तबादले और कैबिनेट का विस्तार कर जनता का ध्यान बांटना चाहती है। उन्होंने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि प्रदेश सरकार बने ढाई वर्ष हो गए हैं। अब मुख्यमंत्री और भाजपा नेतृत्व को पता चला कि उनके मंत्री अकर्मण्य हैं। बेकारी, महंगाई की मार से नौजवान, किसान, गरीब सभी परेशान हैं। हिलाओं और बच्चियों के साथ रोज दुष्कर्म हो रहे हैं। हत्याए लूट से हाहाकार मचा है। भाजपा ने प्रदेश की छवि खराब कर उसे हत्या प्रदेश बना दिया। दुनिया भर में यूपी की बदनामी करा दी। सपा अध्यक्ष ने कहाए भाजपा राज में लोगों का धंधा और कारोबार चौपट हो गया है। उस पर बिजली, पेट्रोलए डीजल के बढ़े दामों ने महंगाई से जनता की कमर तोड़ दी है। ऐसे हालात में जनता खुद को प्रताडि़त महसूस कर रही है।