आजमगढ़ में वोटिंग के दौरान ईवीएम खराब, सपा ने कहा, पीठासीन अधिकारी बुजुर्गों का खुद डाल रहे वोट

evm
चुनाव आयोग ने फिर खारिज की लवासा की मांग, EVM की शिकायतों पर उठाया ये कदम

आजमगढ़। लोकसभा चुनाव के छठे चरण की वोटिंग जारी है। यूपी की आजमगढ़ सीट पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीजेपी की ​तरफ से दिनेश लाल निरहुआ चुनावी मैदान में है। दोपहर वहां पर करीब आधा दर्जन से ज्यादा बूथों पर ईवीएम खराबी की शिकायत आई। इसके बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में ईवीएम खराबी की शिकायत की है।

Akhilesh Yadav Complaint Against Evm In Azamgarh :

चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कहा गया है कि आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में हो रहे मतदान में बड़ी संख्या में ईवीएम गड़बड़ी सामने आ रही है। पीठासीन अधिकारियों की मनमानी और भाजपा नेताओं की दबंगई पर तत्काल कार्रवाई कर निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया सुनिश्चित करें। बता दें कि आजमगढ़ में इस बार चुनावी मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है। दिनेशलाल निरहुआ और अखिलेश यादव में सीधी टक्कर है।

आजमगढ़। लोकसभा चुनाव के छठे चरण की वोटिंग जारी है। यूपी की आजमगढ़ सीट पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीजेपी की ​तरफ से दिनेश लाल निरहुआ चुनावी मैदान में है। दोपहर वहां पर करीब आधा दर्जन से ज्यादा बूथों पर ईवीएम खराबी की शिकायत आई। इसके बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में ईवीएम खराबी की शिकायत की है। https://twitter.com/samajwadiparty/status/1127468233370603520 चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कहा गया है कि आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र में हो रहे मतदान में बड़ी संख्या में ईवीएम गड़बड़ी सामने आ रही है। पीठासीन अधिकारियों की मनमानी और भाजपा नेताओं की दबंगई पर तत्काल कार्रवाई कर निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया सुनिश्चित करें। बता दें कि आजमगढ़ में इस बार चुनावी मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है। दिनेशलाल निरहुआ और अखिलेश यादव में सीधी टक्कर है।