1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। यह जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Akhilesh Yadav Corona Positive Isolated Himself

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। यह जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है।

पढ़ें :- पिंजरा तोड़ गैंग की कार्यकर्ता नताशा नरवाल को पिता के अंतिम संस्कार के लिए मिली अंतरिम जमानत

उन्होंने ट्वीट किया कि अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

 

बता दें कि अखिलेश यादव को पिछले कई दिनों से हल्का बुखार था, जिसके बाद उन्होंने सैंपल दिया था और आज यानी बुधवार को आई उनकी रिपोर्ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव करार दिया गया है। उन्होंने स्वास्थ्यकर्मी द्वारा सैंपल लेने की तस्वीर ट्विटर पर डाली थी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि उत्तर प्रदेश में कोरोना से जो हाहाकार मचा है। उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा?

टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी; टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है? उन्होंने पूछा कि स्टार प्रचारक कहां हैं? हालांकि, शाम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कई करीबी अधिकारी भी कोरोना संक्रमित हो गए जिसके बाद सीएम योगी ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया था।

पढ़ें :- कोरोना मरीजों को बड़ी राहत, अब आपके घर पर होगी ऑक्सीजन की डिलीवरी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X